राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

लोकसभा चुनाव के बाद ये गहलोत सरकार बिखर जाएगी...कोई नहीं रोक सकता: गुलाबचंद कटारिया

आहोर में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में रैली संबोधित करने आए गुलाबचंद कटारिया ने गहलोत व पायलट के खेमे को लेकर निशाना साधा..उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद ये गहलोत सरकार बिखर जाएगी, कोई नहीं रोक सकता.

By

Published : Mar 31, 2019, 11:09 AM IST

नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया

जालोर. लोकसभा चुनावों का प्रचार दोनों पार्टियां प्रचार जोरो शोरों पर चल रहा है. भाजपा- कांग्रेस के नेता एक दूसरे पर जमकर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे है. इस बीच नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने दावा किया कि लोकसभा के बाद गहलोत की सरकार बिखर जाएगी. जिसके बाद राजनीति सरगर्मियां तेज हो गई है.

जालोर में भाजपा प्रत्याशी देवजी पटेल के समर्थन में आहोर में आयोजित एक कार्यक्रम में कटारिया ने कहा को भाटा और लड्डू दोनों खाने की आदत हमें है, लेकिन कांग्रेस को केवल लड्डू खाने की आदत है. यह भाटे नहीं खा सकते है. जिसके कारण इस लोकसभा चुनावों के बाद गहलोत की सरकार पूरी तरह बिखर जाएगी. यह तो केवल मक्खियां है जो गुड़ पर एकत्रित हुई है. जब गुड़ को हटा लिया तो यह सारी मक्खियां उड़ जाएगी.

नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया का कांग्रेस पर बयान

कटारिया यहां भी नहीं रुके उन्होंने कहा राहुल गांधी पर भी कटाक्ष करते हुए कहा कि आज कांग्रेस जाति से बाहर हो गई है, जिस पार्टी ने 55 साल देश में शासन किया है. तब उनको देश के गरीब नजर नहीं आए, लेकिन आज 6 हजार रुपये देने की बात कर रहे है. कटारिया ने कहा कि राजस्थान में गलती से 0.5 प्रतिशत ज्यादा वोटों से कांग्रेस की सरकार बन गई है. जिसके कारण हेकड़ी मार रहा है, लेकिन देश के अन्य राज्यों से तो कांग्रेस का पत्ता साफ हो गया है. उन्होंने कई प्रदेशों के नाम लेकर कहा कि कितनी सीटों पर चुनाव लड़ रहा है जो राजस्थान में हेकड़ी मार रहा है.

गहलोत व पायलट के खेमेबाजी को लेकर किया दावा
जालोर में भाजपा प्रत्याशी देवजी पटेल के समर्थन में आयोजित एक सभा में भाजपा के एक वरिष्ठ नेता गुलाबचंद कटारिया के सरकार बिखर जाने के दावे में गहलोत व पायलट के बीच में चल रही राजनीति खेमे बाजी की बात नजर आई. कटारिया ने कहा कि हम देश को बनाने का काम करने के लिए राजनीति में आये है, लेकिन कांग्रेस वाले कुर्सी के किये राजनीति में आए है.

उन्होंने कहा कि राजस्थान में कम वोट प्रतिशत के कारण भाजपा राजस्थान में हार गई थी, लेकिन कांग्रेस में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट के बीच चल रहे खेमे बाजी के कारण स्थर सरकार यह नहीं चला पाएंगे. उन्होंने दावा किया कि लोकसभा चुनावों के कारण यह सब एक होने का दिखावा कर रहे थे है, लेकिन यह एक नहीं है. आपसी फूट लोकसभा चुनाव के बाद सीधे दिखेगी और इसी फूट के कारण गहलोत की सरकार बिखर जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details