राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जालोर के 4 लोगों की गुजरात के नाडियाड में सड़क हादसे में मौत, एक घायल

सभी लोग मुम्बई से शादी समारोह में शिरकत करने जालोर अपने गांव आ रहे थे. इस दर्दनाक हादसे से मृतकों के पैतृक गांव में शोक की लहर है.

By

Published : May 10, 2019, 4:39 PM IST

अनियंत्रित होकर फ्लाईओवर से नीचे गिरी कार

जालोर/नाडियाड.राजस्थान के जालोर के रहने वाले चार युवकों की गुजरात के नाडियाड में एक सड़क हादसे में मौत हो गई. जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है. इस हादसे से गांव में शोक की लहर है.

मिली जानकारी के अनुसार जालोर जिले के चितलवाना उपखंड में अणखोल व खिरोड़ी गांव के 4 युवकों की कार गुजरात के खेड़ा जिले के नाडियाड में ओवरब्रिज से असंतुतिल होकर नीचे गिर गई थी. जिसमें कार में सवार 5 लोगों में से 4 लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर घायल हो गया. घायल को अहमदाबाद के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जहां उसका इलाज चल रहा है.

क्रेन की मदद से कार को हटाए हुए रेस्क्यू दल

यह हादसा शुक्रवार सवेरे हुआ. चारों युवक जालोर के अणखोल व खिरोड़ी गांव के रहने वाले थे और मुम्बई में काम करते थे. गंभीर घायल भी इसी गांव का रहने वाला है. सभी लोग मारवाड़ में एक शादी समारोह में भाग लेने के लिए राजस्थान आ रहे थे. इन दौरान वलसाड में कार सन्तुलन खो बैठी और पलट गई. इस हादसे की जानकारी के बाद स्थानीय लोगों ने वलसाड घटना स्थल पर राहत कार्य शुरू कराया. घटना की जानकारी के बाद गांव में शोक की लहर छा गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details