राजस्थान

rajasthan

जालोर: रानीवाड़ा में पूर्व उप मुख्य सचेतक रतन देवासी ने खाद्य किट व्यवस्था का लिया जायजा

By

Published : Apr 10, 2020, 12:08 PM IST

पूर्व उप मुख्य सचेतक और प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता ने रानीवाड़ा में भामाशाहों और स्वयं की तरफ से जरूरतमंद को बांटे जा रहे खाद्य सामग्री किट का जायजा लिया.

रानीवाड़ा जालोर,  जालोर न्यूज़,  रानीवाड़ा न्यूज़,  खाद्य किट बांटी,  रतन देवासी ने लिया जायजा ,'  Raniwara Jalore,  Jalore news,  Raniwada news,  Food kit distribution
रतन देवासी ने जायजा लिया

रानीवाड़ा (जालोर).कोरोना संकरण के चलते पूरे देश में लॉकडाउन किया गया है. जिससे गरीबों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. जिसके चलते गरीबों और जरूरतमंदों के लिए मदद के लिए कई लोग सामने आ रहे है. ऐसे में ये देखना भी जरूरी है कि सभी पर्याप्त और जल्दी से मदद पहुंचाई जाए. जिसके चलते पूर्व उप मुख्य सचेतक और प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता रतन देवासी ने रानीवाड़ा में भामाशाहों और स्वयं की तरफ से जरूरत मंद को बांटे जा रहे खाद्य सामग्री किट की व्यवस्था का जायजा लिया.

रतन देवासी ने इस सम्बंध में क्षेत्र के प्रमुखजन, जनप्रतिनिधियों और इस कार्य मे लगे कार्यकर्ताओ से फोन पर बात की. इसी के साथ देवासी ने कांग्रेस कार्यालय में आगे की जाने वाली वितरण योजना पर भी चर्चा की. रतन देवासी ने बताया कि भामाशाहों और संस्थाओं की मदद से राशन सामग्री की किट बांटी जा रही हैं. इस अभियान में बहुत से लोग काम पर लगे हुए हैं. अब तक करीबन 800 से अधिक किट बांटी जा चुकी है.

ये पढ़ें-LOCKDOWN में भी हौसले बुलंद, रोजी रोटी के लिए प्रवासी बना रहे चारपाई..

इसी के साथ उन्होंने बताया की अभी प्रशासन से भी जरूरमंद लोगों की लिस्ट ली गई है और उनके लिए भी कार्य योजना बनाई जा रही है. वहीं रतन देवासी ने सरकारी अधिकारियों और कर्मचारियों को राशन सामग्री वितरण करने को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए. इसी के साथ देवासी ने एसडीएम प्रकाशचंद अग्रवाल, तहसीलदार शंकरलाल मीणा, विकास अधिकारी राजकुमार, ब्लॉक चिकित्सा अधिकारी डॉ. बाबूलाल पुरोहित, पुलिस उप अधीक्षक रतनलाल, थानाधिकारी मिट्ठूलाल, अतिरिक्त विकास अधिकारी मागाराम देवासी से व्यवस्थाओं के बारे में विस्तार से चर्चा भी की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details