राजस्थान

rajasthan

जालोर: कबाड़ी की दुकान में लगी आग, फायर ब्रिगेड की मदद से पाया गया काबू, कोई हताहत नहीं...

By

Published : Jan 14, 2020, 11:19 PM IST

जालोर के सूरजपोल स्थित एक कबाड़ी की दुकान में मंगलवार को अचानक से आग लग गई. जैसे ही लोगों को पता चला, लोगों ने आग बुझाने की काफी मशक्कत की. मौके पर पहुंची अग्निशमन वाहन की मदद से आग पर काबू पाया गया. लेकिन कबाड़ी का पूरा सामान जलकर खाक हो गया. हालांकि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ.

Jalore news, जालोर की खबर
कबाड़ी की दुकान में लगी आग

जालोर.शहर के सूरजपोल स्थित कबाड़ी की दुकान में मंगलवार को अचानक आग लग गई. गनीमत ये रही कि थोड़ी ही देर में अग्निशमन वाहन से आग पर काबू पा लिया गया. हालांकि इस आग में कबाड़ी की पूरी दुकान जल कर खाक हो गई. जैसे ही लोगों की नजरें इस पर पड़ी, वैसे ही लोगों में अफरा-तफरी का माहौल बन गया.

कबाड़ी की दुकान में लगी आग

इस दौरान ग्रामीणों ने आग बुझाने के लिए काफी मशक्कत की, फिर भी कामयाब नहीं हो पाए. सूचना मिलने पर अग्निशमन वाहन को बुलाया गया,जिसकी मदद से कुछ ही देर में आग पर काबू पाया गया. घटना की जानकारी के बाद कोतवाली पुलिस भी तत्परता दिखाते हुए मौके पर पहुंच कर मुआयना किया.

पढ़ें- जालोरः मूलभूत सुविधाओं को लेकर ग्रामीणों ने दिया धरना

जानकारी के अनुसार शहर के नगर परिषद सभापति गोविंद टांक की सूरजपोल के पास में एक कबाड़ी की दुकान है. इस दुकान में पड़े कबाड़ में अचानक अज्ञात कारणों से आग लग गई. आग लगने की जानकारी मिलने के बाद आग पर काबू करने का प्रयास शुरू किया, लेकिन तब तक आग ने कबाड़ी की पूरी दुकान को अपनी आगोश में ले लिया. इस दौरान आगजनी की घटना की जानकारी के बाद अग्निशमन वाहन भी मौके पर पहुंचा, जिससे कुछ ही देर में आग पर काबू पाया. गनीमत यह रही कि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ.

ABOUT THE AUTHOR

...view details