राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

खेत में काम करता किसान आया करंट की चपेट में, मौके पर तोड़ा दम

वासन देवड़ा गांव में आज सवेरे एक किसान रेवाराम चौधरी को खेत में काम करते वक्त कंरट लग गया. खेत में बाड़ के किनारे निकल रही तार में करंट आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई थी.

By

Published : May 19, 2019, 9:45 PM IST

खेत में काम करते किसान आया करंट की चपेट में, मौत

जालोर. खेत में काम करते किसानों की करंट से मौत होने के मामले लगातार बढ़ रहे है. रविवार को खेत में काम करते वक्त एक किसान की करंट लगने से घटना स्थल पर ही मौत हो गई. घटना सांचोर के वासन देवड़ा की है जो जालोर से 180 किमी दूर है. खेत में करंट से मौत की यह एक माह में तीसरी खबर है. करंट लगने के बाद गांव में शोक की लहर छा गई.

जानकारी के अनुसार वासन देवड़ा गांव का किसान रेवाराम पुत्र सोनाराम चौधरी खेत में काम करने गया हुआ था. इस दौरान खेत में बाड़ के किनारे निकल रही तार में करंट आने से उसकी मौके पर मौत हो गई. घटना की जानकारी परिजनों को मिलने के बाद सूचना सांचोर पुलिस को दी गई. जिसके बाद सांचोर पुलिस से सूचना मिलने पर सांकड़ पुलिस चौकी से पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर राजकीय अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया गया.

खेत में काम करते किसान आया करंट की चपेट में, मौत

उसके बाद शव को परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया. इससे पूर्व 1 मई को केरिया गांव में एक दम्पति की खेत में काम करते समय करंट लगने से मौत हुई थी. उसके बाद एक हादसा आहोर उपखंड में हुआ था, जिसमें भी किसान की करंट लगने से मौत हो गई थी. वहीं रविवार को फिर करंट के कारण किसान की जान चली गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details