राजस्थान

rajasthan

अधिशासी अभियंता ने विवाह समारोह स्थगित करवाया

By

Published : May 13, 2021, 5:12 PM IST

रानीवाड़ा में विद्युत विभाग के अधिशासी अभियंता भरत देवड़ा ने कोरोना संक्रमण के चलते अपने संबंधियों में होने वाले 6 विवाह समारोहों को स्थगित करवाया.

Raniwara news, Executive Engineer postponed marriage
अधिशासी अभियंता ने विवाह समारोह स्थगित करवाया

रानीवाड़ा (जालोर). रानीवाड़ा सहित जालोर जिले भर में लगातार कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा दिनोंदिन बढ़ता जा रहा है. साथ ही शादियों के सीजन के चलते कोरोना संक्रमण और तेजी से बढ़ रहा है. इसको लेकर सरकार और प्रशासन द्वारा भी शादी समारोहों को टालने की लोगों से अपील कर रहे हैं. वहीं रानीवाड़ा विद्युत विभाग के अधिशासी अभियंता भरत देवड़ा की प्रेरणा से उनके रिश्तेदारों ने 25 और 27 मई को होने वाली 6 शादियों और एक मकान मुहूर्त को स्थगित कर दिया.

साथ ही भरत देवड़ा ने वीडियो कॉल के जरिए सभी विवाह आयोजकों से बातचीत कर उक्त शादी समारोहों को टलवा दिया है. फिलहाल विद्युत विभाग के अधिशासी अभियंता भरत देवड़ा की इस पहल की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है. जानकारी के अनुसार अधिशासी अभियंता के छोटे भाई रवि देवड़ा के साली काजल और साले विक्रम दोनों की 25 और 27 मई को शादियां थी, जिस पर उन्होंने अपने भाई, अपनी पत्नी और भाई की पत्नी के मार्फत शादी वाले रिश्तेदारों से बात की, तो उन्होंने कोरोना की वर्तमान स्थिति और अधिशासी अभियंता भरत देवड़ा के आग्रह पर दोनों बच्चों की शादी समारोह की तैयारियों के बावजूद शादियों को स्थगित कर दी.

यह भी पढ़ें-COVID-19 : जानें किस जिले में कितने खाली बचे हैं ऑक्सीजन बेड, ICU और वेंटिलेटर्स

इसके बाद उन्होंने भी अपने संबंधी पक्ष से बात की, तो उन्होंने भी जागरूकता दिखाते हुए उनका समर्थन किया और शादी समारोह को स्थगित करने में अपनी सहमति दी. दूसरी तरफ भरत देवड़ा की बहन शीला और जीजा सोहनलाल टाक के परिवार में भी 25 और 27 मई को नये मकान का गृहप्रवेश एवं लड़के की शादी थी, लेकिन उनके अपील पर रिश्तेदारों ने मकान मुहूर्त और शादी दोनों कार्यक्रम की संपूर्ण तैयारियां पूर्ण होने के बावजूद भी स्थगित कर दिये.

ABOUT THE AUTHOR

...view details