राजस्थान

rajasthan

गहलोत के मंत्री के बेटे ने कहा- अधिकारी ही सरकार को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं

By

Published : May 30, 2021, 7:21 PM IST

जालोर के झाब थाना क्षेत्र में दलित नाबालिग लड़की से गैंग रेप मामले में तीसरे आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर मंत्री सुखराम बिश्नोई के बेटे डॉ. भूपेंद्र बिश्नोई ने अनिश्चितकालीन धरना शुरू कर दिया है. भूपेंद्र बिश्नोई ने एसपी श्याम सिंह को हटाने की मांग की है. उन्होंने कहा कि सरकार के अधिकारी ही सरकार को बदनाम करने का काम कर रहे हैं.

gang rape in jalore, dr bhupendra bishnoi
जालोर में दलित नाबालिग लड़की का गैंग रेप

जालोर.जिले के झाब थाना क्षेत्र में 25 मई को एक दलित नाबालिक लड़की के साथ गैंग रेप हुआ था. मामले में तीसरे आरोपी को गिरफ्तार करने को लेकर राजनीति गरमा गई है. मामले में निष्पक्ष जांच नहीं करने का आरोप लगाते हुए गहलोत सरकार में मंत्री सुखराम बिश्नोई के बेटे डॉ. भूपेंद्र बिश्नोई ने अनिश्चितकालीन अनशन शुरू कर दिया है. उनकी मांग है कि तीसरे आरोपी को गिरफ्तार किया जाये और एसपी श्याम सिंह को हटाया जाये.

दलित नाबालिग लड़की के गैंग रेप को लेकर भूपेंद्र बिश्नोई का धरना

पढ़ें: जालोर: नाबालिग लड़की का अपहरण कर गैंगरेप मामले में मुख्य आरोपी गिरफ्तार

भूपेंद्र बिश्नोई ने कहा कि दलित बालिका के साथ हुए अन्याय के खिलाफ आवाज उठाई जा रही है, लेकिन पुलिस के अधिकारी सुनने को तैयार नहीं हैं. 25 मई को एक दलित युवती के साथ गैंग रेप हुआ. मामले में कार्रवाई के लिए पुलिस अधिकारियों से बात की. लेकिन अभी तक मुख्य आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया है. पुलिस किसी के दबाव में आकर कार्रवाई नहीं कर रही है. आज पुलिस स्थानीय अधिकारियों से बात की तो उन्होंने बताया कि झाब थाने की पुलिस एसपी श्याम सिंह के निर्देश पर किसी वीआईपी के भादरुणा दौरे को लेकर पेट्रोलिंग करने गई हुई है. ऐसे में बिश्नोई ने खुद मंत्री पुत्र होने का हवाले देते हुए कहा कि ऐसे तो कल मैं भी पुलिस मागूंगा तो क्या मुझे भी पुलिस दोगे.

सांचौर में पोपा बाई का राज नहीं है

उन्होंने एसपी को लेकर कहा कि आप ऐसे आम जनता के पैसे मत खर्च करो. उन्होंने आरोप लगाया कि राज्य सरकार को बदनाम करने की कोशिश सरकार के अधिकारी कर रहे हैं. इसके अलावा बिश्नोई ने राज्य सरकार से ऐसे पुलिस अधीक्षक को भी हटाने की मांग करते हुए कहा कि मैं प्रण लेता हूं कि जब तक एसपी को नहीं हटाया जाएगा, जब तक अनशन जारी रहेगा. अधिकारियों ने समझ रखा है कि सांचौर में पोपा बाई का राज है तो वह बात अधिकारी दिमाग से निकाल दें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details