राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जालोर: पंचायती राज चुनाव के तहत प्रशिक्षण में अनुपस्थित अधिकारियों और कार्मिकों के खिलाफ होगी अनुशासनात्मक कार्रवाई

जालोर में पंचायतीराज चुनाव 2020 के पहले चरण में सायला और सरनाऊ पंचायत समिति की 13 ग्राम पंचायतों में सोमवार को मतदान हो रहा है. इसके अंतिम चुनावी प्रशिक्षण में अनुपस्थित रहने वाले अधिकारियों और कार्मिकों के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी.

By

Published : Sep 28, 2020, 4:56 PM IST

जालोर की खबर, पंचायत चुनाव 2020, सरपंच और पंच का चुनाव, चुनावी प्रशिक्षण, अनुशासनात्मक कार्रवाई, Jalore news, panchayat elections 2020, sarpanch and panch elections, electoral training, disciplinary action
चुनावी प्रशिक्षण में अनुपस्थित कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई

जालोर.पंचायती राज चुनाव के प्रथम चरण में सायला और सरनाऊ पंचायत समिति में मतदान के लिए 27 सितंबर को अंतिम चुनावी प्रशिक्षण कार्यक्रम आयोजित हुआ था. इस चुनावी प्रशिक्षण में अनुपस्थित रहने वाले मतदान दलों के अधिकारियों और कार्मिकों के खिलाफ सख्त अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी.

जिला निर्वाचन अधिकारी हिमांशु गुप्ता ने बताया कि वंचित 140 ग्राम पंचायतों में आम चुनाव चार चरणों में करवाए जाने हैं, जिसमें पहले चरण में सायला पंचायत समिति की थलवाड़ और सरनाऊ पंचायत समिति की 12 ग्राम पंचायतों में सोमवार को मतदान हो रहा है. इसके लिए अंतिम प्रशिक्षण 27 सितंबर को हुआ था.

यह भी पढ़ें:जालोर: सरनाऊ पंचायत समिति के 12 ग्राम पंचायतों में मतदान जारी, मतदाताओं में उत्साह

बता दें कि इस चुनावी प्रशिक्षण में कई अधिकारी और कार्मिक बिना कोई सक्षम कारण बताए अनुपस्थित रहे थे. ऐसे में अब जिला कलेक्टर हिमांशु गुप्ता ने मतदान दलों के अधिकारियों और कार्मिकों के खिलाफ चुनाव कर्तव्यों के लिए अनुपस्थित रहने पर निर्वाचन नियमों के तहत सख्त अनुशासनात्मक कार्रवाई करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details