राजस्थान

rajasthan

Jalore Big News : पटवार भवन में संदिग्ध हालात में मिला युवक का शव, मामले की जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Jul 30, 2023, 3:50 PM IST

जालोर में पटवार भवन में एक युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

Dead body found in suspicious condition
Dead body found in suspicious condition

रानीवाड़ा (जालोर).रानीवाड़ा उपखंड क्षेत्र के धानोल ग्राम स्थित पटवार भवन परिसर में एक युवक का संदिग्ध अवस्था में शव मिलने से सनसनी फैल गई. ग्रामीणों ने शव को देखने के बाद रानीवाड़ा पुलिस को इसकी सूचना दी. जिसके बाद पुलिस उपाधीक्षक पुष्पेन्द्र वर्मा व थानाधिकारी सवाई सिंह राठौड़ टीम के साथ मौके पर पहुंचे.‌ घटनास्थल का बारीकी से मुआयना करने के बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया.

इसे भी पढ़ें - Suicide in Chittorgarh : पैर पर कट लगाकर विवाहिता की मौत का कारण बताया सर्पदंश, डॉक्टर ने पकड़ी करतूत

साथ ही ग्रामीणों की मदद से शव को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. वहीं, शव की शिनाख्त के बाद मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी दी गई. सूचना के बाद परिजन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. खैर, ये हत्या या है या फिर आत्महत्या जांच के बाद ही साफ हो जाएगा.

इसे भी पढ़ें - प्रेमी युगल ने किया आत्महत्या का प्रयास, युवती की मौत, युवक का इलाज जारी

पुलिस की मानें तो प्रथम दृट्या आत्महत्या का मामला प्रतीत हो रहा है. मृतक युवक की शिनाख्त धानोल निवासी कैलाश कुमार पुरोहित के रूप में हुई है. ग्रामीणों से मिली जानकारी के मुताबिक मृतक युवक कैलाश कुमार पुरोहित पिछले काफी समय से अपने परिवार से दूर गांव में बने खंडहर सरकारी दफ्तरों में रह रहा था. वहीं, पिछले काफी समय से वो बीमारी भी चल रहा था.

इसे भी पढ़ें - जयपुर में महिला ने की आत्महत्या, शिनाख्त के प्रयास में जुटी पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details