राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भीनमाल: 15 दिन पूर्व लापता हुए युवक का मिला शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

जालोर के रामसीन से 15 दिन पूर्व लापता हुए युवक का शव झाड़ियों में पेड़ से लटका मिला. जिसके बाद पुलिस की ओर से शव को पोस्टमार्टम करवा दिया है. वहीं, परिजनों ने हत्या का आशंका जताते हुए शव उठाने से इंकार कर दिया है.

By

Published : Jul 22, 2020, 10:59 PM IST

जालोर समाचार, jalore news
लापता हुए युवक का मिला शव

जालोर.जिले के रामसीन में 15 दिन पूर्व एक युवक लापता हो गया था. जिसका शव बुधवार को झाड़ियों के पेड़ से लटका मिला. इसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाया. हालांकि, परिजनों ने हत्या का आशंका जताते हुए शव उठाने से इंकार कर दिया है. फिलहाल, शव मोर्चरी में ही रखा हुआ है.

जानकारी के मुताबिक युवक करीब 15 दिन पहले घर से स्कूटी लेकर बैंक जाने का बोलकर निकला था. लेकिन घर नहीं लौटा. जिसके बाद से उसकी विधवा मां उसकी काफी तलाश की. लेकिन वह नहीं मिला. इस संबंध में 9 जुलाई को गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करवाई गई थी. वहीं, बुधवार को उसका शव क्षत-विक्षत हालत में झाड़ियों के एक पेड़ से लटका मिला. उसके कुछ ही दूर पर उसका स्कूटी भी खड़ा मिला.

पढ़ें-हत्या के 22 दिन बाद भी पीड़ित पक्ष को नहीं मिला इंसाफ, SP से लगाई न्याय की गुहार

रामसीन निवासी कमला देवी पत्नी हीरालाल रावल ने पुलिस को रिपोर्ट देकर बताया कि उसका 19 वर्षीय बेटा कपिल रावल 7 जुलाई को स्कूटी लेकर बैंक जाने का बोलकर घर से निकला था. शाम तक जब वह घर नहीं लौटा तो आसपास के इलाके में उसकी तलाश की. लेकिन उसका कोई पता नहीं चला. जिस पर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details