राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सांचौर में दलित युवकों से मारपीट का वीडियो वायरल, पुलिस ने 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार

सांचौर में चोरी का आरोप लगाकर दो दलित युवकों से मारपीट करने का मामला सामने आया है. मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दबंग युवकों को रस्सी से बांधकर बेरहमी से पिटाई कर रहे हैं.

By

Published : Oct 27, 2020, 12:14 PM IST

जालोर न्यूज, Dalit youth beaten in sanchore
सांचौर में दलित युवकों से मारपीट

सांचौर (जालोर). सांचौर क्षेत्र में दो दलित युवकों के साथ मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में दबंग दो दलित युवकों को रस्सी से बांधकर युवकों की पिटाई कर रहे हैं. वीडियो के वायरल होने के बाद सांचौर पुलिस ने FIR दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

सांचौर में दलित युवकों से मारपीट

सांचौर पुलिस थानाधिकारी अरविंद कुमार ने बताया कि मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने की सूचना मिलते ही पुलिस ने तत्परता से पीड़ित युवकों की तलाश कर उनसे संपर्क किया. जिसके बाद उनके परिजनों से पुलिस ने रिपोर्ट ली तो पीड़ित पक्ष के परिजन प्रार्थी गणपतलाल पुत्र हेमाराम और हिरालाल पुत्र पुराराम निवासी शिवनाथपुरा ने पुलिस थाने में एक लिखित रिपोर्ट दी.

रिपोर्ट में बताया कि पीड़ित युवक प्रवीण और देवेंद्र दोनों भंगार का काम करते हैं. यह युवक 24 अक्टूबर 2020 को अपनी लारी से भंगार को लेकर अपना काम करने गए थे. तभी किरण कुमार, दरगाराम सोनी, रतनाराम रेबारी ने इनको जबरन चोरी करने का आरोप लगाकर अपहरण करके एक सुनसान जगह पर ले गए और कमरे में बंधक बनाकर मारपीट की गई.

यह भी पढ़ें.अलवर : चुनावी रंजिश के चलते दलित समाज के लोगों पर हुआ हमला, काटी पानी की पाइप लाइन

साथ ही आरोपियों पर जातिसूचक शब्दों से अपमानित करने और हाथ-पैर रस्सी से बांधकर मारपीट कर वीडियो बना कर वायरल करने का आरोप है. दबंगों की ओर से दोनों बच्चों को डरा धमकाया गया कि अगर किसी को बताया तो जान से मार देंगे. इस रिपोर्ट के आधार पर सांचौर पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया गया.

वहीं पूरे मामले की जांच सांचोर पुलिस उप अधीक्षक वीरेंद्र सिंह कर रहे हैं. जालोर जिला पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में उक्त प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए सांचौर पुलिस ने दरगाराम पुत्र घमंडीराम उम्र 40 साल निवासी सांचौर, रतनाराम पुत्र थानाराम जाति रेबारी उम्र 27 साल निवासी सांचोर और किरण कुमार पुत्र मदनलाल निवासी सांचौर को गिरफ्तार किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details