राजस्थान

rajasthan

जालोर : सांचौर में बढ़ रहे अपराध, भाजपा जिलाध्यक्ष ने प्रदेशाध्यक्ष को सौंपा पत्र

By

Published : Feb 26, 2021, 10:20 PM IST

सांचौर में पिछले कुछ दिनों से बढ़ रही आपराधिक वारदातों को लेकर भाजपा जिलाध्यक्ष राव श्रवणसिंह ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया को पत्र सौंपा है.

Latest news of jalore, Increasing theft incidents in Sanchore, Law and order in sanchore
सांचौर में बढ़ रहे अपराध

सांचौर (जालोर). सांचौर में पिछले कुछ दिनों से बढ़ रही वारदातों को लेकर भाजपा जिलाध्यक्ष राव श्रवणसिंह ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पुनिया को पत्र सौंपा है. उन्होंने कहा स्थानीय पुलिस और प्रशासन निष्क्रिय है और कोई ठोस कार्रवाई नही की जा रही है.

जिलाध्यक्ष राव ने रानीवाड़ा विधायक और भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष नारायणसिंह देवल, जालोर विधायक जोगेश्वर गर्ग और आहोर विधायक छगनसिंह राजपुरोहित को भी सांचौर में बढ़ते अपराध और स्थिति को विधानसभा में उठाने की बात कही. भाजपा जिलाध्यक्ष श्रवणसिंह राव बोरली ने सांचोर में बिगड़ी कानून व्यवस्था, चोरियांं एवं आम जन को आ रही अन्य परेशानियों को लेकर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डाॅ सतीश पूनिया और नेता प्रतिपक्ष गुलाबचन्द कटारिया को अवगत करवाया.

जिलाध्यक्ष राव ने डाॅ पूनिया को लिखे पत्र में बताया है कि सांचौर शहर में पिछले काफी समय से चोरियां और लूटपाट के मामले बढ रहे हैं. जिसको लेकर पिछले सप्ताह से सांचौर में व्यापार संघ की ओर से धरना प्रदर्शन के साथ-साथ बाजार भी बन्द किया गया. शहर में लगातार कानून व्यवस्था चरमरा रही है. जिससे आम जन त्रस्त है. आए दिन सांचौर शहर में वाहन चोरी और लूटपाट के मामले बढ़ रहे हैं.

पढ़ें- महाराजा मानसिंह को लिखा गया महिला का पत्र राजस्थानी भाषा की महत्ता का प्रतीक...200 वर्षों से रखा है सहेज कर

व्यापारियों ने बंद रखे प्रतिष्ठान

इस संबंध में व्यापारियों ने 22 फरवरी को सांचौर और चितलवाना सम्पूर्ण बंद रखा था. व्यापारियों ने प्रशासन से कहा कि मांगें नहीं मानी गई तो पुनः मार्केट बंद करेंगे. मार्केट बंद होने से आमजन में भारी असुविधा का सामना करना पडेगा. व्यापारियों का कहना है कि लोगों को अपने घर और दुकान छोडकर आवश्यक कार्य से बाहर जाना भी मुश्किल हो गया है.

नेता प्रतिपक्ष कटारिया से भी शिकायत

सांचोर व्यापार मण्डल अध्यक्ष हरिश पुरोहित सिलु ने भाजपा जिलाध्यक्ष राव के मार्फत डाॅ पूनिया के साथ साथ नेता प्रतिप़क्ष गुलाबचन्द कटारीयो को भी पत्र लिखा. जिसमें सांचौर में हुई चोरियों का खुलासा करने के लिए निवेदन किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details