राजस्थान

rajasthan

कोरोना कोर कमेटी की बैठक आयोजित, दिए आवश्यक दिशा-निर्देश

By

Published : Jul 29, 2020, 3:25 PM IST

जालोर के रानीवाड़ा में बुधवार को कोरोना कोर कमेटी की बैठक आयोजित हुई. बैठक में कोरोना को लेकर अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए.

Corona core committee meeting held, कोरोना कोर कमेटी की बैठक आयोजित
कोरोना कोर कमेटी की बैठक आयोजित

रानीवाड़ा (जालोर). क्षेत्र के करवाड़ा और जोडवास गांव में कोरोना कोर कमेटी की बैठक आयोजित हुई. बैठक में कोरोना कोर कमेटी के सदस्यों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए. यह बैठक करवाड़ा गांव में स्थित राजीव गांधी सेवा केन्द्र में ब्लॉक अतिरिक्त शिक्षा अधिकारी गजेंद्र देवासी की अध्यक्षता में आयोजित हुई.

इस दौरान ब्लॉक अतिरिक्त शिक्षा अधिकारी गजेंद्र देवासी ने संबंधित कर्मचारियों को निर्देश दिए कि दुकानदारों को सख्ती के साथ पाबंद करें कि वह स्वयं मास्क लगाएं और ग्राहकों को मास्क लगाने के लिए पाबंद करें. जो भी ग्राहक बिना मास्क लगाए, किसी भी दुकान पर सामान या कोई वस्तु खरीदने आता है, तो दुकानदार को चाहिए कि उसे बिना मास्क लगाए सामान नहीं दें.

इसी के साथ गांव कस्बे में बेवजह दुपहिया या चौपहिया वाहन लेकर घूमता है, तो उससे भी पूछताछ करें और जरूरत पड़े तो पुलिस से चालान कटवाए. वहीं उन्होंने कोरोना से बचाव के लिए प्रचार-प्रसार करने ग्रामीणों को जागरूक करने के निर्देश दिए.

पढ़ेंः स्टेट क्रेडिट को-ऑपरेटिव सोसायटी धोखाधड़ी मामले में सरकारी वकील करेंगे परिवादियों की पैरवी

साथ ही करवाड़ा ग्राम पंचायत के विकास अधिकारी हरेश कुमार ने कोरोना वायरस महामारी के बचाव और रोकथाम हेतु जनजागृति लाने का प्रयास और तेज करने की जरूरत बताई. सरपंच अनोप सिंह द्वारा कोरोना सहायता में सहयोग का आश्वासन दिया गया. बैठक में कोरोना कोर कमेटी के सभी सदस्यगण, बीएलओ, एएनएम सहित समस्त आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं ने भाग लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details