राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जालोर में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मरीज, 21 नए पॉजिटिव मामले आए सामने

जालोर में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है. बुधवार को जिले में 21 नए संक्रमित मरीज पाए गए हैं. जिसके बाद कुल संक्रमितों का आंकड़ा 3,500 के पार पहुंच गया है.

By

Published : Oct 21, 2020, 7:33 PM IST

जालोर न्यूज, राजस्थान न्यूज, jalore news, rajasthan news
जिले में कोरोना का आंकड़ा 3, 500 के पार

जालोर. जिले में कोरोना के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. बुधवार को आई जांच रिपोर्ट में 21 नए कोरोना संक्रमित मामले सामने आए हैं. इसके बाद जिले में कुल संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 3,500 को पार पहुंच गया है.

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. गजेंद्र सिंह देवल ने बताया कि प्राप्त रिपोर्ट में प्रक्रियाधीन सैंपल में से 435 लोगों की रिपोर्ट प्राप्त हुई. जिसमें जिले में 21 नए व्यक्ति कोरोना संक्रमित मिले हैं. जिसमें 5 जालोर शहर, 1 बागरा, 1 भेसवाड़ा, 2 चितलवाना, 1 चरली, 3 धानसा, 1 बिछावाडी, 1 पदारली, 1 आहोर, 1 जसवंतपुरा, 1 केरिया, 1 सागवाड़ा, 1 रेवतड़ा व 1 सांचौर निवासी हैं.

साथ ही उन्होंने बताया कि जिले में स्वास्थ्य विभाग की ओर से संभावित संक्रमितों के संपर्क में आए व्यक्तियों में से जिले में अब तक कुल 1 लाख 15 हजार 32 सैंपल लिए गए हैं.

जिले में चिकित्सा दलों की ओर से की जा रही स्क्रीनिंग..

जिले के गांवों में फैले कोरोना की कड़ी को तोड़ने के लिए स्वास्थ्य विभाग की टीमों द्वारा कंटेनमेंट जोन में घर-घर जाकर सर्वे कर आमजन को कोरोना संक्रमण के प्रति जागरूक किया जा रहा है.

पढ़ें:विधिक जागरूकता कार्यक्रम में महिलाओं को बताए गए कानूनी अधिकार

बुधवार को जिले में 533 चिकित्सा टीमों की ओर से 9 हजार 784 घरों का सर्वे कर 23 हजार 472 लोगों की स्क्रीनिंग की गई है. वहीं जिले में कोरोना पाॅजिटिव पाए गए क्षेत्रों में विभाग की टीमों द्वारा वापस गहनता से स्क्रीनिंग कर संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आए लोगों के सैंपल लिए जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details