राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

पंचायती राज चुनाव 2020: रानीवाड़ा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक, पार्टी को जिताने के लिए एकजुट होने पर जोर

जालोर में बुधवार को पंचायती राज चुनाव को लेकर पंचायत समिति क्षेत्र रानीवाड़ा व सरनाऊ के कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित हुई. यह बैठक पूर्व मंत्री रतन देवासी की उपस्थिति में आयोजित हुई है.

By

Published : Nov 4, 2020, 2:42 PM IST

जालोर न्यूज, राजस्थान न्यूज, rajasthan news, jalore news
रानीवाड़ा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक

रानीवाड़ा (जालोर).जिले में बुधवार को पंचायती राज चुनाव को लेकर पंचायत समिति क्षेत्र रानीवाड़ा व सरनाऊ के कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक पूर्व मंत्री रतन देवासी की उपस्थिति में आयोजित हुई. पूर्व मंत्री रतन देवासी ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि सभी एक जुट होकर अपना उम्मीदवार चुने.

रानीवाड़ा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक

साथ ही उन्होंने कहा कि सब संगठित होकर चुनाव में मेहनत कर कांग्रेस को जिताएं. इस दौरान देवासी ने सभी को चुनाव संबंधित महत्वपूर्ण जानकारियां दी. वहीं देवासी ने कहा की सभी कार्यकर्ता मिलकर अपने-अपने क्षेत्र में कांगेस पार्टी के उम्मीदवार को विजय बनाए और कांग्रेस पार्टी को मजबूत बनाए. रानीवाड़ा पंचायत समिति की निवर्तमान प्रधान रमीला मेघवाल ने कहा कि रानीवाड़ा पंचायत समिति क्षेत्र के विकास के लिए कांग्रेस को जिताना जरूरी है.

पढ़ें:अलवर में गुर्जर समाज की गतिविधियों पर प्रशासन की नजर, आज तीसरे दिन भी बंद रही इंटरनेट सेवा

जिसके लिए सभी को एकजुट होकर हमारे पंचायत समिति व जिला परिषद सदस्यों को जीत दिलाने के लिए मेहनत करनी होगी. पूर्व उप जिला प्रमुख हड़मत सिंह भोमिया ने कहा कि कार्यकर्ताओं के कंधों पर पंचायती राज चुनाव को लेकर बड़ी जिम्मेदारी है. इसलिए पार्टी जिसको भी टिकट दे उनके साथ जुड़कर कार्य करें. इस दौरान पूर्व डेयरी चेयरमैन राघवेन्द्र सिंह देवड़ा, परसराम ढाका, हरजीराम देवासी व कृष्ण राजपुरोहित सहित कई कांग्रेस कार्यकर्ता व पदाधिकारी उपस्थित रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details