राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

पटेल 10 साल से भाजपा सांसद हैं लेकिन गिनाने के लिए एक भी उपलब्धि नहींः कांग्रेस प्रत्याशी रतन देवासी

देवासी ने मौजूदा भाजपा सांसद देवजी पटेल पर कई गंभीर आरोप लगाए. देवासी ने संबोधित करते हुए कहा कि पटेल पिछले दस साल से सांसद है.

By

Published : Mar 30, 2019, 1:20 PM IST

कांग्रेस प्रत्याशी रतन देवासी ने भाजपा सांसद पर लगाए गंभीर आरोप

जालोर.राजस्थान में कांग्रेस ने अपने 19 लोकसभा प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है. जालोर-सिरोही सीट पर रानीवाड़ा से पूर्व विधायक रतन देवासी को मैदान में उतारा है. नाम की घोषणा होने के बाद देवासी जालोर स्थित राजीव गांधी भवन पहुंचे और प्रेस वार्ता को संबोधित किया.

इस दौरान देवासी ने मौजूदा भाजपा सांसद देवजी पटेल पर कई गंभीर आरोप लगाए. देवासी ने संबोधित करते हुए कहा कि पटेल पिछले दस साल से सांसद है, लेकिन उन्होंने जालोर-सिरोही के लिए कोई कार्य नहीं करवाया. उनके पास गिनाने के लिए कोई बड़ी उपलब्धी नहीं है. वसुधंरा राजे की सरकार के कार्यकाल में भी सांसद कोई बड़ा कार्य नहीं करवा पाए. उन्होंने कहा कि पिछले दस सालों में सांसद ने जातिवाद का जहर फैलाया है, लेकिन केंद्र सरकार की कोई बड़ी योजना या बड़ा कोई प्रोजेक्ट जालोर सिरोही को नहीं दिला पाए.

कांग्रेस प्रत्याशी रतन देवासी के भाजपा सांसद देवजी पटेल पर गंभीर आरोप

देवासी ने कहा कि पटेल ने जिस प्रकार तानाशाही तरीके से कार्य किया है वो कार्य सांसद का नहीं हो सकता है. देवासी ने कहा कि सांसद साहब ने छोटे मोटे झगड़ों में पुलिस को डारेक्शन देने व प्रशासनिक अधिकारियों को डांटने का कार्य किया है जो उन्हें शोभा नहीं देता है. वर्तमान में प्रदेश में कांग्रेस की सरकार है जिसके कारण जालोर-सिरोही के लिए हर संभव प्रयास किया जाएगा. दोनों जिलों के लिए प्रोजेक्ट लाकर विकास कार्य करवाया जाएगा. वहीं कांग्रेस सरकार की ओर से किए गए कार्यों को लेकर जनता के बीच में जाएंगे, जिससे लोग कांग्रेस को वोट देंगे.

केंद्र सरकार से कोई काम नहीं करवा पाए सांसद
जालोर-सिरोही के सांसद देवजी पटेल पर निशाना साधते हुए कहा कि जालोर सिरोही में ब्रॉडगेज को बने दस साल का समय हो गया है, लेकिन एक भी सवारी गाडी की शुरुआत नहीं कर सके. उन्होंने आरोप लगाया कि गर्मियों में देशभर में रेलवे कुछ स्पेशल ट्रेन चलाता है वैसी एक ट्रेन जोधपुर से मुंबई के बीच में शुरु हुई है, लेकिन सांसद नई ट्रेन शुरु करने की बात कह कर लोगों को गुमराह कर रहे है. उन्होंने कहा कि यह ट्रेन भी गर्मियों के बाद बंद हो जाएगी तभी इन लोगों की सच्चाई लोगों के सामने आ जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details