राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जालोर के युवक की मौत का मामला, पुलिस बता रही हादसा, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

जालोर जिले के आहोर में शुक्रवार रात को अज्ञात वाहन की टक्कर से एक युवक गंभीर घायल हो गया था. जिसको 108 एम्बुलेंस की सहायता से आहोर के अस्पताल में भर्ती करवाया था. लेकिन गंभीर हालत में हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया था. जिसकी उपचार के दौरान मौत हो गई. इस मामले में पुलिस इस मौत की वजह हादसा बता रही है लेकिन परिजनों ने हत्या का आरोप लगाकर शव का पोस्टमार्टम रुकवाकर धरना शुरू कर दिया.

By

Published : Jan 5, 2020, 6:00 AM IST

जालोर ताजा हिंदी खबर, जालोर के युवक की मौत, जालोर युवक की मौत का मामला, jalore latest news, jalore youth death case
परिजनों ने युवक की हत्या का लगाया आरोप

जालोर.जिले के आहोर में एक सड़क हादसे में एक युवक गंभीर घायल हो गया था. जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई थी. इस मामले में पुलिस ने इसे सड़क हादसा मान शव को राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया, लेकिन परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए शव का पोस्टमार्टम रुकवाकर धरना शुरू कर दिया.

परिजनों ने युवक की हत्या का लगाया आरोप

जानकारी के अनुसार शुक्रवार की देर रात को चांदराई गांव के पास सड़क हादसा हुआ था. जिसमें चंपाराम पुत्र भूबाराम मीणा गंभीर घायल हो गया था. जिसको 108 एम्बुलेंस की मदद से रात को आहोर के अस्पताल में भर्ती करवाया था. जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद गम्भीर अवस्था में हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया था. उसके बाद चंपाराम की मौत हो गई थी.

यह भी पढ़ें- अजमेर: घर के टैंकर में ही तैरता मिला युवक का शव, इलाके में फैली सनसनी

इस घटना के बाद परिजन शव को आहोर लेकर पहुंचे और हत्या का आरोप लगाते हुए आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग रखी. वहीं पुलिस इस पूरे मामले को हादसा बता रही है. परिजनों ने बताया कि मृतक पर कुछ दिन पूर्व एक युवती और कुछ अन्य युवकों ने मिलकर मामला दर्ज करवाया था.

मामले में सामने के पक्ष ने मृतक से राजीनामा करने के नाम पर पैसे की डिमांड की थी, लेकिन मृतक ने उनको पैसे देने से इनकार कर दिया था. उसके बाद सामने के पक्ष के लोग जान से मारने की धमकियां दे रहे थे और कल रात को उन्होंने ट्रक से कुचल कर हत्या करा दी है. परिजनों का कहना है कि शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया जाए और पुलिस हादसा मान रही है तो हादसा करने वाले ट्रक को जब्त कर चालक को गिरफ्तार करके पूछताछ कर निष्पक्ष कार्रवाई की जाए, नहीं तो धरना जारी रखा जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details