राजस्थान

rajasthan

जालोर जिला परिषद CEO ने ली अधिकारियों की बैठक, कालाबाजारी करने वालों के खिलाफ कठोर कार्रवाई के निर्देश

By

Published : Apr 6, 2020, 2:32 PM IST

जालोर जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अशोक सुथार ने जसवंतपुरा पंचायत समिति सभागार में अधिकारियों की बैठक ली. इस दौरान उन्होंने कहा कि जसवंतपुरा उपखंड क्षेत्र में अगर कोई व्यापारी खाद्य सामग्री की कालाबाजारी करता हुआ पाया गया तो उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी.

Meeting by CEO, जालोर न्यूज़
जालोर जिला परिषद के सीईओ ने ली अधिकारियों की बैठक

रानीवाड़ा ( जालोर). जसवंतपुरा पंचायत समिति सभागार में जालोर जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अशोक सुथार ने अधिकारियों की बैठक ली. बैठक में जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी ने अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए.

जालोर जिला परिषद CEO ने ली अधिकारियों की बैठक

मुख्य कार्यकारी अधिकारी अशोक सुथार ने कहा कि कोरोना वायरस के चलते हुए लॉकडाउन के दौरान क्षेत्र में निवास करने वाले गरीब और मजदूर वर्ग के साथ ही कोई भूखा ना सोए, इसके लिए प्रशासन और दानदाताओं के सहयोग से घर-घर खाद्य सामग्री पहुंचाई जाए. राशन विक्रेता राशन कार्ड के अनुसार घर-घर गेहूं का वितरण करें. वहीं, जसवंतपुरा उपखंड क्षेत्र में अगर कोई व्यापारी खाद्य सामग्री की कालाबाजारी करता हुआ पाया गया तो उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी.

पढ़ें:पीएम मोदी के आह्वान पर जोधपुर और बाड़मेर में लोगों ने घरों में जलाए दीये, एकजुटता का दिया संदेश

वहीं, मुख्य कार्यकारी अधिकारी अशोक सुथार ने जसवंतपुरा उपखंड अधिकारी पुष्पा कंवर सिसोदिया से कोरोना वायरस को लेकर जसवंतपुरा उपखंड क्षेत्र का फीडबैक लिया. बैठक में तहसीलदार रामलाल मीणा, जसवंतपुरा विकास अधिकारी सुनीता परिहार, ब्लॉक चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. दिलीप सिंह और ग्राम विकास अधिकारी ओमप्रकाश बिश्नोई मौजूद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details