राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जालोर: भीनमाल में ट्रैक्टर की चपेट में आया बाइक सवार, घायल

भीनमाल के जैसावास सड़क मार्ग पर एक ट्रैक्टर और बाइक की टक्कर हो गई. जिसमें बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं चूरू के रतनगढ़ में सोमवार सुबह ट्रेलर चालक की लापरवाही की वजह से रेलवे फाटक का बैरियर टूट गया.

By

Published : Jul 20, 2020, 6:34 PM IST

ratangarh churu latest news, ractor and bike collision in jalore
ट्रैक्टर और बाइक की टक्कर

भीनमाल (जालोर).कस्बे के जैसावास सड़क मार्ग पर एक ट्रैक्टर और बाइक की टक्कर हो गई. इस हादसे में बाइक सवार घायल हो गया. जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

हेड कांस्टेबल दरियाव खां ने बताया कि कस्बे से 7 किमी दूर जैसावास सड़क मार्ग पर लालारी धोरे के पास एक ट्रैक्टर ने बाइक को टक्कर मार दी. दुर्घटना में राह निवासी यूसुफ खान लोहार गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे इलाज के लिए भीनमाल ले जाया गया.

ट्रेलर चालक की लापरवाही से टूटा रेलवे बैरियर

चूरू के रतनगढ़ में सोमवार सुबह ट्रेलर चालक की लापरवाही से रेलवे फाटक का बैरियर टूट गया. जिससे आम जनता को परेशानी का सामना करना पड़ा. गनीमत यह रही कि इस हादसे में कोई जान माल का नुकसान नहीं हुआ है.

ट्रेलर चालक की लापरवाही से टूटा रेलवे बैरियर

मिली जानकारी के अनुसार पशु आहार से भरा हुआ ट्रेलर रतनगढ़ से बिरमसर जा रहा था. इस दौरान जब वह रेलवे फाटक के पासे से गुजरा तो फाटक पर लगे बैरियर का सायरन बजने लगा. इसके बावजूद चालक ने बैरियर के नीचे से ट्रेलर को निकालने की कोशिश की. लेकिन इसमें वह असफल रहा. वहीं ट्रेलर की टक्कर से बैरियर टूट गया. ट्रेलर रेलवे लाइनों के बीच ही अटक कर रह गया.

यह भी पढे़ं :आर्थिक संकट से जूझ रहे किसान की पेड़ से लटकती मिली लाश

आनन-फानन में रेलवे कर्मचारी ने चूरू की ओर से आ रही मालगाड़ी को बीच रास्ते में रुकवाया. इसके बाद आरपीएफ पुलिस को सूचना दी, मौके पर पहुंची पुलि ट्रेलर को साइड में करवा कर ट्रेलर चालक को पुलिस थाना ले गई. वहीं इस दौरान करीब एक घंटे तक यातायात बाधित रहा. जिससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details