राजस्थान

rajasthan

जालोरः भीनमाल पुलिस ने निकाली वाहन रैली, लोगों को कोरोना से किया जागरूक

By

Published : Jun 27, 2020, 8:45 PM IST

जालोर के भीनमाल पुलिस ने लोगों को कोरोना के बारे में जागरूक करने के लिए वाहन रैली का आयोजन किया. जिसमें कोरोना से बचने के लिए सावधानी बरतने का संदेश दिया गया.

Jalore Bhinmal News, Rajasthan News
भीनमाल पुलिस ने रैली निकालकर लोगों को किया जागरूक

भीनमाल (जालोर). कोरोना वायरस के संक्रमण के बारे में आमजन को जागरूक करने के लिए भीनमाल पुलिस की तरफ से वाहन रैली का आयोजन किया गया. ये रैली उपखंड अधिकारी के निवास से शुरू होकर शहर के मुख्य बाजार होते हुए विभिन्न मार्गों से गुजरी. इस दौरान पुलिसकर्मियों ने स्लोगन के माध्यम से लोगों को कोरोना से सतर्क रहने के लिए जागरूक किया. वहीं, मास्क लगाने, सोशल डिस्टेंसिंग और बाकी सावधानियां बरतने की अपील की.

भीनमाल पुलिस ने रैली निकालकर लोगों को किया जागरूक

जिले में कोरोना के मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. जिसकी वजह से इस रैली में कोरोना से बचने के लिए सावधानी बरतने का संदेश दिया गया. जिसमें कहा गया कि, कोरोना से बचाव ही एकमात्र उपाय है. साथ ही लोगों से मुख्य बाजारों में अनिवार्य रूप से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील की गई. इसके अलावा रैली में कोरोना बचाव से संबंधित संदेश लिखी विभिन्न तख्तियों के माध्यम से मास्क पहनने, सैनिटाइजर का उपयोग करने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने सहित कोरोना से बचाव के उपायों के प्रति लोगों को जागरूक किया गया.

पढ़ेंःजयपुर ACB की टीम पहुंची भरतपुर, DIG से होगी पूछताछ

इस अवसर पर उपखण्ड अधिकारी ने कहा कि, वैश्विक महामारी से बचने के लिए आमजन को राज्य सरकार की एडवाइजरी का पालन करते हुए मास्क लगाना, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन और बार-बार हाथ धोने चाहिए, तभी कोरोना से बचाव संभव हैं. इसलिए लोगों को इसके प्रति विशेष जागरूक करना होगा. अनलॉक के बाद आर्थिक गतिविधियां शुरू होने के बाद कोरोना से बचाव के लिए आमजन को विशेष सतर्कता बरतते हुए अनिवार्य रूप से एडवाइजरी का पालन करना होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details