राजस्थान

rajasthan

भीनमाल : राजस्थान में बढ़ते अत्याचार को लेकर ABVP ने मुख्यमंत्री से की इस्तीफे की मांग

By

Published : Oct 16, 2020, 11:17 AM IST

भीनमाल में ABVP ने राजस्थान में महिलाओं पर अत्याचार को लेकर विरोध प्रदर्शन किया. ABVP ने उपखंड अधिकारी को ज्ञापन सौंपकर CM अशोक गहलोत से इस्तीफे से मांग की है.

Bhinmal news, राजस्थान हिंदी न्यूज
भीनमाल में ABVP का प्रदर्शन

भीनमाल (जालोर). अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने भीनमाल उपखंड कार्यालय के बाहर सांकेतिक धरना प्रदर्शन किया. साथ ही उन्होंने उपखंड अधिकारी को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपकर मुख्यमंत्री से इस्तीफे की मांग की है.

नगर मंत्री महिपाल सिंह राव ने बताया कि प्रदेश में आए दिन हो रही बलात्कार और हत्या जैसी घटनाओं को लेकर एबीवीपी ने मुख्यमंत्री के इस्तीफे की मांग की है. राव ने बताया कि राजस्थान बलात्कार और हत्या जैसी जघन्य घटनाओं में पिछले 2 सालो से अव्वल बना हुआ है. महिपाल सिंह का आरोप है कि सरकार से कानून व्यवस्था को नहीं संभाला जा रहा है. जिस कारण से महिलाओं और आम जन में भय का माहौल बना हुआ है. जिस पर सरकार द्वारा सख्त कानूनी कार्रवाई नहीं करना सरकार की उदासीनता को साफ जाहिर करता है.

यह भी पढ़ें. जयपुर में निकाली गई जन जागरूकता रैली, घरों में 'नो मास्क नो एंट्री' के लगाए गए पोस्टर

इस दौरान जिला संयोजक चंदन सिंह, छात्रसंघ अध्यक्ष दीपक देवासी, पूर्व नगर मंत्री जयेश त्रिवेदी, कमल सिंह देवल, धनाराम देवासी, भाविन व्यास, पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष जिनल त्रिवेदी, महेन्द्र चौधरी, हितेश शर्मा, संजय देवासी, पूर्णा वैष्णव, मानसिंह, महेन्द्र देवासी, मनीषा वैष्णव, मयंक दवे, दिलीप सिंह राव, पंकज माली, कुणाल दर्जी, रमेश देवासी, करण बंजारा, राजेश बंजारा मौजुद रहे.

ABVP ने बताया कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार के काल मे अपराधों के ग्राफ में बढ़ोतरी हुई है. लगातार प्रदेश में महिलाओं पर विशेष कर अपराध बढ़ते ही जा रहे हैं. जिस पर प्रदेश सरकार की ओर से कोई कठोर कदम नहीं उठाए जा रहे हैं. जिसके चलते प्रदेश भर में आमजन में भय और आक्रोश व्याप्त है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details