राजस्थान

rajasthan

जालोर में बड़े भाई ने छोटे भाई को पीट-पीटकर मार डाला, मामला दर्ज

By

Published : Jan 19, 2020, 11:04 PM IST

जालोर के जसवंतपुरा थाना क्षेत्र में पारिवारिक झगड़े में हुई मारपीट के दौरान एक युवक की मौत होने का मामला सामने आया है. इस पर जसवंतपुरा थाने में मृतक की बहन ने मामला दर्ज कराया है.

Jalore murder news, जालोर न्यूज
पारिवारिक झगड़े में हुई मारपीट के दौरान युवक की मौत

रानीवाड़ा (जालोर).जिले के जसवंतपुरा थाना क्षेत्र के निकटवर्ती गांव कलापुरा में एक युवक के साथ मारपीट के दौरान उसकी मौत हो जाने का मामला सामने आया है. इस पर जसवंतपुरा पुलिस थाने में युवक की हत्या को लेकर मामला दर्ज हुआ.

पारिवारिक झगड़े में हुई मारपीट के दौरान युवक की मौत

थानाधिकारी साबिर मोहम्मद ने बताया कि कलापुरा गांव निवासी शारदा पुत्री चुनाराम मेघवाल ने रिपोर्ट दर्ज कर बताया है कि वह परिवार सहित अपने भाई के घर पर अलाव ताप रही थी. इस दौरान छोटे भाई ईश्वर और बड़े भाई रमेश कुमार के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. जिससे दोनों में मारपीट हो गई. जिसमें ईश्वर की मौत हो गई.

पढ़ें- भरतपुरः चुनावी रंजिश के चलते दो पक्षों में फायरिंग, घरों को किया आग के हवाले

घटना की जानकारी जसवंतपुरा पुलिस थाने में दी. सूचना मिलने पर थानाधिकारी साबिर मोहम्मद, हेड कांस्टेबल भागीरथ बिश्नोई, धर्माराम मय जाप्ता मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु जसवंतपुरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details