राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जालोर: घासेड़ी गांव में 5 नए कोरोना पॉजिटिव, प्रशासन हुआ अलर्ट

घासेड़ी गांव में 5 कोरोना पॉजिटव मामले सामने आने के बाद, प्रशासन व मेडिकल टीम अलर्ट हो गई. वहीं गांव में 5 में से 4 लोग प्रवासी है और एक स्थानीय है.

By

Published : Jul 11, 2020, 11:38 PM IST

jalore news, rajasthan news, राजस्थान न्यूज, जालोर न्यूज
घासेड़ी गांव में 5 नए कोरोना पॉजिटिव, प्रशासन हुआ अलर्ट

भीनमाल (जालोर).जिले के भीनमाल के पास स्थित घासेड़ी गांव में एक साथ आए 5 नए कोरोना के मरीज सामने आए.वहीं जिले में देखा जाए तो लंबे समय से गांवों में कोरोना का प्रकोप जारी है.

जानकारी के मुताबिक गावों में बाहर से आए प्रवासियों के चलते कोरोना की संख्या में दिनों दिन इजाफा होता जा रहा है. कुछ दिन पहले ही घासेड़ी गांव में बेंगलुरु व कर्नाटक से आए लोगों की जांच करवाने के बाद ये लोग कोरोना पॉजिटव आए.

जिसके बाद प्रशासन व मेडिकल टीम सतर्क हो गई और एरिया को सील किर दिया गया. कोरोना पॉजिटिव आए मरीजों की ट्रैवल हिस्ट्री निकालकर मेडिकल टीम की ओर से कोरोना की जांच की जा रही है.

पढ़ें:करौली: SP ने पुलिस अधिकारियों की ली क्राइम बैठक, कानून व्यवस्था को मजबूत करने के निर्देश

जिले में कोरोना पॉजिटव में प्रवासियों की संख्या ज्यादा...

देखा जाए तो जालौर जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या में अधिकांश प्रवासी हैं. जो अन्य शहरों में अपना व्यवसाय व नौकरी कर रहे हैं अपने घर आ रहे हैं. वहीं उनकी जांच कराने पर अधिक संख्या में प्रवासी कोरोना पॉजिटिव आ रहे हैं. वैसे देखा जाए तो घासेड़ी गांव में आए 5 नए कोरोना पॉजिटिव में से दो बेंगलुरु से आए थे और दो कर्नाटक से. जिनमें से एक व्यक्ति स्थानिय था और वो संपर्क में आने से कोरोना पॉजिटिव हो गया.

राजस्थान में CORONA अपडेट...

प्रदेश में 574 नए कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए हैं. इसके साथ ही 6 लोगों की इस संक्रमण से मौत हो गई हैं. इसके साथ ही प्रदेश में कुल कोरोना पॉजिटिव की संख्या 23748 पर पहुंच गई हैं. साथ ही कुल 503 लोगों की मौत इस संक्रमण से हुई हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details