राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जालोर: जमीनी विवाद के चलते मारपीट मामले में 5 आरोपी गिरफ्तार

जालोर के मोरसीम सरहद में बीते दिनों जमीनी विवाद के चलते एक परिवार पर जानलेवा हमला हुआ था, जिसको लेकर पीड़ित ने बागोड़ा थाने में मामला दर्ज कराया था. इस मामले पर कार्रवाई करते हुए बागोड़ा पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Jul 22, 2020, 5:30 PM IST

fight in ground dispute, Jalore fight news
जमीनी विवाद के चलते मारपीट मामले में 5 आरोपी गिरफ्तार

भीनमाल (जालोर). मोरसीम सरहद में एक खेत की जमीन को लेकर गत दिनों एक परिवार के साथ रात में हुई मारपीट के मामले में बागोड़ा पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. देवदा का गोलियां निवासी वासुदेव पुत्र जेरुपाराम ने थाने में मारपीट करने का मामला दर्ज कराया था, जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी की है.

पुलिस ने बताया कि पीड़ित वासुदेव और दूसरे पक्ष के लोगों में जमीन को लेकर विवाद चल रहा है. जमीन को लेकर न्यायालय में प्रकरण चल रहा है. पिछले दिनों दोनों पार्टियां आक्रोशित हुईं और मारपीट की. इस मामले में पीड़ित की रिपोर्ट पर 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

यह है मामला

देवदा का गोलियां निवासी वासुदेव पुत्र जेरुपाराम कलबी ने रिपोर्ट में बताया था कि उसके पिता और उसके रिश्तेदारों में जमीन का बंटवारा हुआ था. जिसके बाद उसके हिस्से में आई जमीन पर वो रहता है. 11 जुलाई को परिवार के लोग सो रहे थे, तभी रात को करीब 1 बजे आरोपी धारदार हथियार लेकर आए और उसके परिवार पर जानलेवा हमला किया.

पढ़ें-हनुमानगढ़: पुलिस ने किया दोहरे हत्याकांड का खुलासा, 2 आरोपी गिरफ्तार

पीड़ित ने आरोप लगाया कि आरोपियों ने उसकी कनपटी पर पिस्तौल तान दी. उसके बाद उसके परिवार के लोगों के साथ मारपीट की. जिसमें उसके परिवार के लोग घायल हो गए. आरोपियों ने सभी घायलों को बांधकर उनके सारे जेवरात, मोबाइल और रुपये लूट लिए. उसके बाद उनको करीब 8 किलोमीटर दूर मरणासन्न हालत में सुनसान नदी में फेंक दिया.

पढ़ें-अज्ञात बदमाशों ने अधेड़ को उतारा मौत के घाट, जांच में जुटी पुलिस

इस मामले में पुलिस ने देवदा का गोलियां निवासी हिराराम पुत्र गोकलाराम, उदाराम पुत्र दलाराम, नानजीराम पुत्र दरगाराम, अणदाराम पुत्र खिमराज और सावलाराम पुत्र गीगाराम को गिरफ्तार किया है. वहीं पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details