राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जालोर में ओवरब्रिज का पिलर गिरने से 4 मजदूर घायल, एक की हालत नाजुक

जालोर में आरओबी के निर्माण के दौरान (Bridge pillar fell in Jalore) बड़ा हादसा हो गया. हादसे में चार लोग गंभीर रुप से घायल हो गए.

By

Published : Feb 12, 2023, 8:26 PM IST

accident while filling rob peeler
आरओबी का पीलर भरते हादसा

जालोर. जिले में रविवार को लेटा फाटक पर बन रहे ओवरब्रिज का पिलर गिरने से बड़ा हादसा हो गया. इस हादस में 4 मजूदर घायल हो गए. घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां तीन मजदूर को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी, जबकि गंभीर घायल एक मजदूर को जोधपुर रेफर कर दिया गया. ये हादसा शहर से आहोर जाने वाली रोड स्थित लेटा फाटक पर हुआ.

जानकारी के अनुसार, लेटा फाटक पर रविवार को ओवरब्रिज का कार्य चल रहा था. जिसमें करीबन 20 से ज्यादा मजदूर काम कर रहे थे. सभी पीलर में सीमेंट भरने का कार्य कर रहे थे. इस दौरान अचानक भारी दबाव के कारण पीलर टूट कर धरासाई हो गया. इस हादसे में 4 मजदूर दब गए. सभी घायलों को निजी वाहनों से ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करवाया गया. इलाज के बाद तीन मजदूरों को छूटी दे दी गई. एक मजदूर भूपेंद्र को गंभीर स्थिति में जोधपुर के माथुरादास माथुर अस्पताल भर्ती करवाया गया. यहां उसका इलाज चल जा रहा है.

पढ़ें:Road Accident in Kota: दुल्हन के हाथ की मेहंदी भी नहीं छूटी सड़क हादसे में उजड़ गया सुहाग

पीडब्ल्यूडी के सूत्रों के अनुसार फर्म मैसर्स विष्णु प्रकाश आर पुंगलिया लिमिटेड रेलवे फाटक पर ओवरब्रिज बना रही है. इस कंपनी के विकास (30), भूपेंद्र (32), कोमल और एक अन्य मजदूर घायल हो गए. स्थानीय लोगों ने बताया कि पिछले साल आरओबी का निर्माण कार्य शुरू किया गया. लेटा फाटक पर करीब डेढ़ महीने से ओवरब्रिज बनाने का काम चल रहा है. लोगों ने निर्माण कार्य करने वाली कंपनी पर लापरवाही का आरोप पहले ही लगाए थे, लेकिन अधिकारियों ने ध्यान नहीं दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details