राजस्थान

rajasthan

By

Published : Apr 22, 2021, 8:22 PM IST

ETV Bharat / state

भीनमाल के गांवड़ी में 16 लोग कोरोना संक्रमित, सभी को किया गया होम आइसोलेट

भीनमाल के बागोड़ा उपखंड क्षेत्र के चार गांवों के 24 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. इससे प्रशासन अलर्ट हो गया है. इस बीच प्रशासन कोरोना रोकथाम के लिए कोरोना गाइडलाइन की पालना की अपील कर रही है.

Bhinmal news, Bhinmal corona virus case
भीनमाल के गांवड़ी में 16 लोग कोरोना संक्रमित

भीनमाल (जालोर). बागोड़ा उपखंड क्षेत्र के चार गांवों के 24 लोग कोरोना से संक्रमित हो गए हैं. उपखंड अधिकारी मृदुला शेखावत ने बताया कि कोरोना वायरस तेजी से फैल रहा है और इसका उपाय मास्क लगाएं रखे और दो गज दूरी रखें तथा सैनिटाइजर और बार-बार साबुन से हाथ धोना ही बचाव है. बिना जरूरी घरों से बाहर नहीं निकले.

उन्होंने बताया कि लाखनी ग्राम पंचायत के गांवड़ी में 16 कोरोना पॉजिटिव, धुम्बंडिया में तीन, बागोड़ा उपखंड मुख्यालय में एक और मोरसीम में चार पॉजिटिव मरिज सामने आए हैं, जिन्हें होम आइसोलेट किया गया है. उन्होंने लोगों को कोरोना महामारी से बचने के लिए सरकार की गाइडलाइन की पालना सुनिश्चित करने की अपील की है.

यह भी पढ़ें-बीस दिन पहले पैदा हुई तीसरी बिटिया के नामकरण से पहले पिता ने मौत को गले लगाया

एसडीएम मृदुला शेखावत ने आदेश जारी कर लाखनी ग्राम पंचायत के गांवड़ी में नरींग जी की ढाणी, गांवड़ी की ढाणी, खमुआजी गोदारा की ढाणी और आसपास की सीमा क्षेत्र में निवासरत समस्त व्यक्ति अपने आवास से बाहर आगमन नहीं करेंगे. इस क्षेत्र को जीरो मोबीलिटी क्षेत्र घोषित किया गया है. उक्त एरिया में चिकित्सकिय सेवाओं को छोड़कर अन्य समस्त व्यावसायिक एवं वाणिज्यिक संस्थाए बंद रहेंगे तथा रैली, जुलूस, सभा एवं समारोह इत्यादि पूर्णतया प्रतिबंधित रहेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details