राजस्थान

rajasthan

पोकरण में ग्रामीणों ने रिन्यू पावर परियोजना के मैनेजर को सौंपा ज्ञापन, की ये मांग

By

Published : Sep 1, 2020, 1:47 PM IST

पोकरण के भैसड़ा ग्राम के ग्रामीणों ने मांगों को लेकर रिन्यू पावर परियोजना के मैनेजर को ज्ञापन सौंपा है. ज्ञापन में बताया गया है कि किसानों ने अपनी मांगों को लेकर सोलर कंपनी के आगे धरना दिया था, लेकिन आश्वासन के बाद भी इस पर कार्रवाई नहीं हुई है.

Pokaran news, Renew Power Project, Villagers
ग्रामीणों ने अपनी मांगों को लेकर रिन्यू पावर परियोजना के मैनेजर को सौंपा ज्ञापन

पोकरण (जैसलमेर). क्षेत्र के खेलाना संग्राम सिंह की ढाणी भैसड़ा ग्राम के ग्रामीणों ने विभिन्न मांगों को लेकर क्षेत्र में कार्यरत रिन्यू पावर परियोजना के मैनेजर को ज्ञापन सौंपा है. ज्ञापन में ग्रामीणों ने बताया है कि 19 अगस्त को किसानों ने अपनी मांगों को लेकर सोलर कंपनी के आगे धरना दिया था. उस समय कंपनी के अधिकारियों द्वारा 10 दिनों के अंदर उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया गया था, लेकिन अभी तक इस संबंध में कोई कार्रवाई नहीं की गई है.

यह भी पढ़ें-राजस्थान में पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के निधन पर 7 दिन का शोक, सरकारी कार्यालयों में 1 दिन का अवकाश घोषित

उन्होंने बताया कि धरने के समय कंपनी के स्थानीय स्तर के वाहन कंपनी में लगाने के लिए कहा गया था, लेकिन उस ओर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है. नायक की ढाणी की ओर जाने के लिए एक रास्ता भी देने का आश्वासन दिया गया था, लेकन इस पर कोई भी कार्रवाई नहीं हुई है. इसके फिर से ग्रामीण

यह भी पढ़ें-दौसा में 20 घंटे के इंतजार के बाद शव को नसीब हुआ अंतिम संस्कार, जानें क्या है पूरा मामला

उन्होंने ज्ञापन में बताया था कि कंपनी द्वारा मांगे नहीं मानने पर धरना जारी रहेगा. इस दौरान सांग सिंह गढ़ी, भूर सिंह, जेठू सिंह, शिवनाथ सिंह, पर्वत सिंह सहित कई ग्रामीण उपस्थित मजूद रहे. इस दौरान इन सभी लोगों ने मिलकर रिन्यू पावर परियोजना के मैनेजर को ज्ञापन सौंपा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details