राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

रिन्यू पावर कंपनी के खिलाफ ग्रामीणों का सातवें दिन धरना जारी

जैसलमेर के पोकरण में बीते 7 दिन पहले रिन्यू पावर की कंपनी की ओर से किए गए एक्सीडेंट के विरोध में ग्रामीण लगातार 7 दिनों से धरना दे रहे है. जहां ग्रामीणों का कहना है कि जबतक हमारी मांगे नहीं मानी जाती है, तब तक धरना जारी रहेगा.

By

Published : Feb 15, 2021, 10:48 PM IST

रिन्यू पावर कंपनी के खिलाफ ग्रामीणों का गुस्सा, Villagers angry against Renew Power Company
रिन्यू पावर कंपनी के खिलाफ ग्रामीणों का गुस्सा

पोकरण (जैसलमेर). क्षेत्र के संग्राम सिंह की ढाणी भैंसड़ा में रिन्यू पवार कंपनी की ओर से किए गए एक्सीडेंट के विरोध में किया गया धरना लगातार 7वें दिन भी जारी है. जहां लगातार सात दिनों से कई ग्रामवासी कंपनी के अधिकारियों से वार्तालाप कर रहे है, लेकिन कोई समाधान नहीं निकल पा रहा है.

रिन्यू पावर कंपनी के खिलाफ ग्रामीणों का गुस्सा

जहां क्षेत्र के आसपास के सभी गांव के सरपंच, पंचायत समिति सदस्य धरना स्थल पर समर्थन देने के लिए पहुंच चुके हैं. वहीं ग्रामवासी और जनप्रतिनिधि ने बताया जब तक हमारी मांगे नहीं मानी जाती है, तब तक धरना जारी रहेगा. वहीं मंगलवार को कई बीजेपी, कांग्रेस के नेता और पूर्व विधायक धरना स्थल को सफल बनाने के लिए और समर्थन करने के लिए पहुंचेंगे.

ब्लॉक टॉस्क फोर्स कमेटी की बैठक संपन्न

पोकरण के एसडीएम कार्यालय में सोमवार को ब्लॉक टॉस्क फोर्स कमेटी की बैठक आयोजित की गई. बैठक की अध्यक्षता एसडीएम राजेश बिश्नोई ने की. बैठक में एसडीएम राजेश बिश्नोई ने अभी तक हुए कोविड वैक्सीनेसन के बारे में खंड मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. लोग मोहम्मद राजड़ ने जानकारी ली.

कृषि विज्ञान केन्द्र की ओर से छायण गांव में प्रक्षेत्र दिवस का आयोजन

पोकरण में कृषि विज्ञान केन्द्र पोकरण की ओर से छायण गांव में वैज्ञानिक तकनीक से लगाए गए सरसों फसल के लिए समूह प्रथम पंक्ति प्रदर्शन के परिणाम प्रदर्शन के लिए प्रक्षेत्र दिवस का आयोजन किया गया. जिसमें लगभग 35 किसानों ने भाग लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details