राजस्थान

rajasthan

By

Published : Oct 12, 2019, 4:59 PM IST

ETV Bharat / state

जैसलमेरः ट्रांसफार्मर से ऑयल चोरी कर ले गए चोर...ठप हुई विद्युत सप्लाई से ग्रामीणो में आक्रोश

जैसलमेर के लाठी थाना क्षेत्र के केरालिया गांव में कुछ दिनों से विद्युत सप्लाई ठप पड़ी हुई है, जिससे ग्रामीणों में काफी आक्रोश है. विद्युत ट्रांसफार्मर से हुई ऑयल चोरी के कारण लोगों को इस परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

power supply at keraliya, ग्रामीणो में आक्रोश

जैसलमेर. शहर के लाठी थाना इलाके के केरालिया गांव स्थित 33 केवी जीएसएस में विद्युत ट्रांसफार्मर से ऑयल चोरी के मामले के बाद ठप पड़ी विद्युत सप्लाई को लेकर ग्रामीण आक्रोशित है. जिसको लेकर ग्रामीणों ने लाठी थानाधिकारी से मुलाकात कर आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की है.

ट्रांसफार्मर से ऑयल चोरी कर ले गए चोर

ग्रामीणों ने बताया कि पिछले दिनो केरालिया गांव में लगे विद्युत विभाग के ट्रांसफार्मर से अज्ञात चोरों ने ऑयल चोरी की थी. जिसके बाद गांव सहित आसपास के क्षेत्रो की विद्युत आपूर्ति बंद पड़ी है. जिससे ग्रामीणों को काफी परेशानियो का सामना करना पड़ रहा है. ग्रामीणों का कहना है कि किसानों को समय पर बिजली आपूर्ति नहीं होने से नलकूप किसानों की फसलों को नुकसान हो रहा है.

पढ़ें: ETV भारत Exclusive : बेनीवाल के लिए हो सकती है वर्चस्व की लड़ाई, हमारी तो 3 पीढ़ियां क्षेत्र की सेवा में : हरेंद्र मिर्धा

ग्रामीणों ने मामले की निष्पक्ष जांच कर ऑयल चोरी करने वाले सभी आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की है. साथ ही ग्रामीणों की मांग है कि डिस्कॉम जल्द ऑयल आपूर्ति कर विद्युत व्यवस्था को सुचारू करें ताकि किसानों की फसलों को खराब होने से बचाया जा सके. ग्रामीणों का कहना कि इस मामले को प्रशासन द्वारा गंभीरता से नहीं लिया गया तो ग्रामीण आंदोलन करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details