राजस्थान

rajasthan

जैसलमेरः केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने दी दशहरे और दीपावली की शुभकामनाएं

By

Published : Oct 25, 2020, 7:31 PM IST

केंद्रीय कृषि मंत्री कैलाश चौधरी ने देश और प्रदेशवासियों को दशहरे और दीपावली की शुभकामनाएं दी. मंत्री ने कहा कि इस त्यौहारी सीजन में भीड़-भाड़ वाली जगहों में जाने से बचते हुए सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखकर और नियमित रूप से मास्क और सैनिटाइजर का प्रयोग कर आमजन को जागरूकता दिखानी होगी.

Jaisalmer latest news, Jaisalmer Hindi News
केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने दी दशहरे और दीपावली की शुभकामनाएं

जैसलमेर. सांसद और केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी रविवार को अपने एक दिवसीय जैसलमेर दौरे पर थे. इस दौरान मंत्री चौधरी ने भाजपा कार्यालय भवन के शिलान्यास कार्यक्रम में शिरकत भी की. अपने जैसलमेर दौरे के दौरान केंद्रीय मंत्री ने मीडिया से बातचीत करते हुए देश और प्रदेशवासियों को दशहरे और दीपावली की शुभकामनाएं दी.

केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने दी दशहरे और दीपावली की शुभकामनाएं

केंद्रीय मंत्री ने वर्तमान परिस्थितियों में कोरोना महामारी के बीच संक्रमण से बचाव के तरीकों को अपनाते हुए सुरक्षित अपने घरों में ही त्यौहार मनाने की भी सभी से अपील की. उन्होंने कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना कि जब तक कोई वैक्सीन नहीं आ जाती है तब तक बचाव ही इसका उपचार है. ऐसे में उन्होंने देश और प्रदेश की जनता से अपील की है कि त्यौहारों के दौरान जनता स्वयं और अपने परिजनों और रिश्तेदारों के स्वास्थ्य का ध्यान रखते हुए त्यौहार मनाएं.

पढ़ेंःजैसलमेर में बिना पटाखों के मनाई जाएगी दिवाली...खरीदने-बेचने वालों पर होगी कार्रवाई

मंत्री ने कहा कि इस त्यौहारी सीजन में भीड़-भाड़ वाली जगहों में जाने से बचते हुए सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखकर और नियमित रूप से मास्क और सैनिटाइजर का प्रयोग कर आमजन को जागरूकता दिखानी होगी. ताकि कोरोना संक्रमण को भी रोका जा सके साथ ही इन त्यौहारों को भी उत्साह और उमंग के साथ मनाया जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details