राजस्थान

rajasthan

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत कल आएंगे जैसलमेर, भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में करेंगे चुनाव प्रचार

By

Published : Nov 19, 2020, 8:33 AM IST

जैसलमेर में पंचायत चुनाव को लेकर कांग्रेस और BJP सहित सभी दल में कांटे की टक्कर है. ऐसे में सभी चुनाव प्रचार में जुटे हैं. इसी बीच प्रचार को लेकर केंद्रीय मंत्री गंजेद्र सिंह शेखावत का दो दिवसीय जैसलमेर दौरा प्रस्तावित है. जिसके तहत शेखावत शुक्रवार को जैसलमेर आएंगे.

Gajendra Singh Shekhawat, जैसलमेर में पंचायत चुनाव
गजेंद्र सिंह शेखावत का जैसलमेर दौरा

जैसलमेर. प्रदेश में आगामी दिनों में होने वाले पंचायती राज चुनाव को लेकर सियासी माहौल गरमाया हुआ है. जैसलमेर में भाजपा-कांग्रेस सहित अन्य दल अपने-अपने चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं. वहीं शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री गंजेद्र सिंह शेखावत जैसलमेर पहुचेंगे, जहां वे बीजेपी प्रत्याशियों के लिए चुनाव प्रचार अभियान में हिस्सा लेंगे.

बात करें जैसलमेर जिले की तो यहां पर कांग्रेस और भाजपा के साथ इस बार निर्दलीय भी कांटे की टक्कर में हैं. ऐसे में सभी अपने-अपने प्रत्याशियों की चुनाव प्रचार में कोई कोर कसर बाकी नहीं रखना चाहता. इसी के चलते भाजपा और कांग्रेस के कई दिग्गज नेता चुनाव प्रचार अभियान में जुटे हैं. इसी कड़ी में भाजपा के दिग्गज नेता और केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत शुक्रवार को 20 नवंबर से अपने दो दिवसीय जैसलमेर दौरे पर रहेंगे और भाजपा प्रत्याशियों के चुनाव प्रचार अभियान में हिस्सा लेंगे.

शेखावत का जैसलमेर में प्रस्तावित कार्यक्रम

शुक्रवार को शेखावत करेंगे आमसभाओं को संबोधित

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत (Gajendra Singh Shekhawat) शुक्रवार 20 नवंबर को जैसलमेर की नोख कस्बे में सुबह 10:00 बजे पहुंचेंगे, जहां वे भाजपा प्रत्याशियों के चुनाव प्रचार के लिए आयोजित होने वाली आमसभा को संबोधित करेंगे. उसके बाद कई अन्य ग्रामीण क्षेत्रों में भी उनके दौरे हैं, जहां पर वे आमसभा को संबोधित कर भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में मतदान की अपील करेंगे. वहीं अगले दिन 21 नवंबर को चौक और भेंसड़ा कस्बे में मंत्री आमसभा को संबोधित करेंगे और उसके बाद वापस प्रस्थान करेंगे.

यह भी पढ़ें.निजी अस्पताल भी बढ़ाएं कोविड रोगियाें के लिए बेड, निर्धारित दरों पर ही करें इलाज : CM गहलोत

गौरतलब है कि इससे पहले भाजपा के लिए केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी की अपने दो दिवसीय जैसलमेर दौरे पर थे. इस दौरान उन्होंने भाजपा प्रत्याशियों के चुनाव प्रचार में ग्रामीण क्षेत्रों का दौरा कर आम सभाओं को संबोधित किया था. वहीं कांग्रेस की ओर से प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री और पोकरण विधायक सालेह मोहम्मद भी चुनाव प्रचार अभियान में जुटे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details