राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जैसलमेर: बाइक चोर चतुर्भुज और श्रवण के पास से 12 मोटर साइकिल जब्त

जैसलमेर के पोकरण में दिन-प्रतिदिन बाइक चोरी की घटनाएं बढ़ती जा रही थी. ऐसे में पुलिस ने इस पर अंकुश लगाते हुए अन्तर्राज्यीय बाइक चोर गिरोह को आखिरकार धर-दबोचा. साथ ही उनके पास से चोरी की 12 बाइकों को भी जब्त किया है.

By

Published : Dec 24, 2019, 3:31 PM IST

बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश, bike thief gang busted
बाइक चोर गिरोह के दो लोग गिरफ्तार

पोकरण (जैसलमेर). फलसुंड पुलिस ने मंगलवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए अन्तर्राज्यीय बाइक चोर गिरोह का खुलासा कर गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है. साथ ही उनके पास से चोरी की 12 बाइक जब्त करने में सफलता भी हासिल की है.

वहीं पुलिस गिरोह के सदस्यों से गहनता से पूछताछ कर रही है, जिससे कोई बड़ी वारदातों का खुलासा हो सकता है. जिला पुलिस अधीक्षक किरण कंग ने प्रेस वार्ता कर बताया कि फलसुंड थाने में लगातार बाइक चोरी की घटनाएं बढ़ रही थी. वहीं एक पीड़ित ने बाइक चोरी का मुकदमा दर्ज करवाने के बाद एक विशेष टीम का गठन किया गया.

बाइक चोर गिरोह के दो लोग गिरफ्तार

फलसुंड थाना अधिकारी देव किशन के नेतृत्व में टीम गठित कर बाइक चोरों की तलाश प्रारंभ की. इस पर मुखबिर की सूचना और तकनीकी आधार पर बाइक चोर चतुर्भुज और श्रवण को दस्तयाब कर उनसे गहन पूछताछ की गई, तो उन्होंने बाइक चोरियों की वारदात कबूली.

पढ़ेंः सिरोही में बंदूक की नोक पर व्यापारी से लूट, पुलिस ने कराई नाकेबंदी

साथ ही उन्होंने फलसुंड, पोकरण, जैसलमेर, ओसियां, जोधपुर, ब्यावर, सांचोर और अहमदाबाद से बाइक चोरी करने की वारदातें कबूली है. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर उनकी निशानदेही पर 12 बाइक को भी जब्त किया है. साथ ही दोनों से गहनता से पूछताछ जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details