राजस्थान

rajasthan

जैसलमेर : पोकरण में बिजली के तार की चपेट में आया चारे से भरा ट्रक....आग लगने से जला चारा

By

Published : May 21, 2021, 10:10 PM IST

पोकरण में झलारिया गांव के पास बिजली लाइन की चपेट में आने से चारे से भरे ट्रक में आग लग गई. चालक और खलासी ने ट्रक से कूदकर जान बचाई. आग से चारा जल गया. फायर ब्रिगेड ने आग बुझाई.

पोकरण (जैसलमेर). झलारिया गांव के पास सूखे चारे से भरा ट्रक बिजली तारो से टकराने से शॉट सर्किट होने से आग लग गई. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया. चालक और परिचालक ने कूदकर अपनी जान बचाई.

श्रीगंगानगर से पदरोड़ा गांव पशु शिविर में जीएसएस बाहरठ का गांव की ओर से सूखा चारा सप्लाई किया जा रहा था. ट्रक झलारिया गांव के पास बिजली विभाग की तारे नीचे होने और ट्रक में सूखा चारा अधिक भरा होने पर टकरा गई. जिससे शॉर्ट सर्किट होने से आग लग गई. आग लगते ही चारों ओर से आग की लपटों ने ट्रक को घेर लिया.

पढ़ें- अजमेरः शॉर्ट सर्किट के कारण फैंसी स्टोर में लगी भीषण आग, लाखों रुपए का माल जलकर खाक

चालक और परिचालक अपनी जान बचाकर रेत में कूद गए जिससे उन्हें हल्की चोटें आई. आग की सूचना मिलने पर पोकरण से फायरबिग्रेड मय टीम मौके पर पहुंच आग को काबू पाने के लिए कड़ी मक्कशत से आग पर काबू पाया गया.

ट्रक को जलते देख ग्रामीणों ने भी अपने अपने पानी टेंकरों से आग को बूझाने में सहयोग किया. जब तक आग विकारल रूपधारण कर चुकी थी. ट्रक में आग लगने से लाखों का सूखा चारा जल गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details