राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Road Accident In Jaisalmer : जैसलमेर के पोकरण में दर्दनाक सड़क हादसा, ट्रेलर जीप की भिड़ंत में 4 की मौत

जैसलमेर के पोकरण में शनिवार को बड़ा सड़क हादसा हो गया, जिसकी जद में आने से चार लोगों की मौत हो गई.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Oct 7, 2023, 2:00 PM IST

Road Accident In Jaisalmer
Road Accident In Jaisalmer

जैसलमेर. जिले के पोकरण स्थित फलसूंड थाना क्षेत्र के मदुरासर गांव के पास शनिवार को एक भीषण सड़क हादसा पेश आया. जिसकी जद में आने से एक महिला सहित चार लोगों की मौत हो गई. जबकि हादसे में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए जोधपुर रेफर किया गया है. पुलिस की ओर से बताया गया कि फलसूंड से जोधपुर जाने वाले मार्ग पर स्थित मदुरासर गांव के पास एक ट्रेलर और जीप की भिड़ंत हो गई. इस हादसे में जीप सवार चार लोगों की मौत हो गई. जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल है, जिसे उपचार के लिए जोधपुर रेफर किया गया है.

पुलिस ने आगे बताया कि हादसे में मरने वालों में एक महिला सहित कुल चार लोग शामिल हैं. जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है. जिसे फलसूंड के राजकीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रेफर कर दिया गया है. वहीं, सभी मृतकों के शवों को राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है.

इसे भी पढ़ें -Road Accident In Banswara : तेज रफ्तार डंपर ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में मां-बेटे की मौत, पति की स्थिति गंभीर

स्थानीय लोगों की मानें तो इलाके में आए दिन ऐसे हादसे होते रहते हैं, लेकिन इतना कुछ होने के बाद भी पुलिस वाहनों की गति पर लगाम लगा पाने में विफल है. वहीं, पुलिस फिलहाल पूरे मामले की जांच में जुटी है.

इसे भी पढ़ें -Road Accident In Jhunjhunu : अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में एक की मौत, एक की हालत नाजुक

ABOUT THE AUTHOR

...view details