राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जैसलमेर: पुलिस की सुस्त कार्यप्रणाली के चलते व्यापारियों का प्रदर्शन, सौंपा ज्ञापन

शहर में सर्दी के सीजन में बढ़ते चोरों और बदमाशों ने अपनी उपस्थिति दर्ज करानी शुरू कर दी है. जिसके चलते व्यापारियों ने विरोध प्रदर्शन करते हुए उपखण्ड अधिकारी को ज्ञापन सौंपा. इसके साथ ही चोरों को जल्द पकड़कर चोरी का खुलासा करने की भी मांग की है.

By

Published : Dec 27, 2019, 10:38 PM IST

Jaisalmer news, जैसलमेर की खबर
पुलिस की सुस्त कार्यप्रणाली के चलते व्यापारियों का प्रदर्शन

पोकरण (जैसलमेर).शहर में सर्दी की सीजन प्रारंभ होते ही चोरों और बदमाशों ने शहर की सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोल कर रख दी है. बदमाश एक के बाद एक बड़ी वारदात को अंजाम देने से नहीं चूक रहे है और पुलिस के साथ आंख-मिचौली का खेल खेल रहे है. वहीं शहर के जयनारायण व्यास सर्किल के पास हुई चोरी की वारदात के बाद पुलिस के ढुलमुल रवैये के चलते व्यापारियों में आक्रोश फैल गया. व्यापारियों ने पुलिस की सुस्त कार्यप्रणाली से नाराज होकर विरोध प्रदर्शन करते हुए उपखण्ड अधिकारी को ज्ञापन सौंपा और चोरों को पकड़कर जल्द ही चोरी का खुलासा करने की मांग की है.

पुलिस की सुस्त कार्यप्रणाली के चलते व्यापारियों का प्रदर्शन

व्यापारियों ने ज्ञापन में बताया कि पूर्व में भी बदमाशों ने व्यापारियों से लूट की वारदात को अंजाम दिया है. वहीं व्यापारियों में लगातार बढ़ रही इस तरह की वारदातों के बाद व्यापारियों में भय और दहशत का माहौल व्याप्त है. साथ ही वारदात के तीन दिन बाद भी पुलिस बदमाशों को पकड़ नहीं पाई है. उन्होंने ज्ञापन में बताया कि यदि पुलिस चोरी का जल्द खुलासा नहीं करती है तो व्यापारी दुकाने बंद रखकर विरोध प्रदर्शन करेंगे, जिसकी समस्त जिमेदारी प्रशासन की होगी.

पढ़ें- पर्यटन सीजन में पुलिस अलर्ट, होटलों की जांच और संदिग्धों पर नजर

गौरतलब है कि व्यास सर्किल के पास बदमाशों ने एक परचून के व्यापारी की दुकान में धावा बोल दुकान के ऊपर लगे तीन सेड तोड़कर लाखों रुपए का ड्राई फ्रूट उड़ा ले गए थे. जिसके तीन दिन बाद भी पुलिस बदमाशों को पकड़ने में नाकाम साबित हुई. विरोध प्रदर्शन के दौरान नगर पालिका अध्यक्ष आनंदी लाल गुचिया और पार्षद विजय व्यास सहित बड़ी तादात में व्यापारी मौजूद रहे. साथ ही व्यापारी एसडीएम कार्यालय से सीधे सीओ ऑफिस पहुंच कर सीओ मोटाराम चौधरी को भी ज्ञापन सौंपा और चोरी की वारदात का शीघ्र खुलासा करने की मांग की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details