राजस्थान

rajasthan

जैसलमेर: व्यापारियों ने एक सप्ताह तक बाजार बंद रखने का लिया निर्णय

By

Published : May 5, 2021, 6:33 PM IST

कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए सख्ती से लागू किए गए रेड अलर्ट जन अनुशासन पखवाड़े के दौरान बिना अनुमति दुकान खोलने और बेवजह घूमने वाले लोगों के खिलाफ एसडीएम ने कार्रवाई की है. वहीं, व्यापारियों ने एक सप्ताह तक बाजार बंद रखने का निर्णय भी लिया है.

राजस्थान समाचार, rajasthan news, जैसलमेर समाचार, Jaisalmer news
कोरोना की चेन तोड़ेंगे

पोकरण (जैसलमेर).कोरोना गाइडलाइन की पालना नहीं करने वाले दुकानदारों, बेवजह घूमने वाले लोग और अवैध क्लिनिक के खिलाफ एसडीएम दूदाराम हुड्डा ने कार्रवाई की है. साथ ही व्यापारियों के साथ बैठक भी ली. जिसमें व्यापारियों ने एक सप्ताह तक फलसूंड कस्बे को बंद रखने का निर्णय किया है.

कोरोना की चेन तोड़ेंगे

बैठक में व्यापार मंड़ल अध्यक्ष ने कहा कि कोरोना की चेन तोड़ने के लिए एक सप्ताह तक बाजार को पूरी तरह से बंद रखने का निर्णय किया है. वहीं, एसडीएम ने पुलिस के साथ बाजार में पैदल मार्च करते हुए बिना परमिशन खुली 12 दुकानों को 17 मई तक सीज कर दिया. साथ ही व्यापारियों को फटकार भी लगाई है.

यह भी पढ़ें:18 से 45 साल के लोगों को वैक्सीन लगाने का खर्च राज्य सरकार उठा रही है तो प्रमाण-पत्र पर पीएम मोदी का फोटो क्यों: रघु शर्मा

इस दौरान अवैध रूप से संचालित हो रहे एक अवैध क्लिनिक भी सीज करते हुए तत्काल कागजात पेश करने के निर्देश दिए हैं. पैदलमार्च के दौरान कोविड गाइडलाइन की पालना नहीं करने वाले लोगों के खिलाफ भी कार्रवाई की गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details