राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जैसलमेर: चोरों ने मकान में लगाई सेंध, आभूषण और नकदी किया पार

जैसलमेर के पोकरण में चोरों ने एक घर में सेंध लगाकर करीब 25 तोला सोने के आभूषण और नकदी पर हाथ साफ कर दिया. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और वारदात की जांच में जुट गई.

By

Published : Aug 18, 2020, 4:17 PM IST

jewelery theft, theft in Pokaran
चोरों ने मकान में लगाई सेंध

पोकरण (जैसलमेर). शहर में लगातार चोरों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं. चोर एक के बाद एक बड़ी वारदात को अंजाम देने से नहीं कतरा रहे हैं. चोरों ने पुलिस सुरक्षा व्यवस्था को धता बताते हुए देर रात एक रहवासी मकान पर सेंध लगाकर करीब 25 तोला सोना व नकदी लेकर फरार हो गए. घटना की जानकारी मिलते ही पोकरण थाना अधिकारी सुरेन्द्र कुमार प्रजापति, एसआई हनीफ खान सहित पुलिस जाप्ता मौके पर पहुंचा.

जानकारी के अनुसार पोकरण फलसुंड सड़क मार्ग के समीप साईं बाबा मंदिर के पास स्थित बुद्धदान रतनू के मकान में देर रात चोरों ने धावा बोला. मकान में स्थित पीछे के कमरे में रखी गोदरेज अलमारी का ताला तोड़ उसमें रखे करीब 25 तोला सोने के आभूषण और नकदी लेकर फरार हो गए. रतनू के पुत्र विकास ने बताया कि सुबह जागने के बाद वे नीचे पहुंचे तो अलमारी का ताला टूटा हुआ था और उसमें रखे सोने के आभूषण व नकदी गायब मिली.

पढ़ें-प्रतापगढ़: जैन मंदिर में चोरों ने बोला धावा, प्रतिमा में लगे चांदी सहित नकदी लेकर फरार

वहीं चोरी की घटना की सूचना रतनू ने पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस थानाधिकारी मौके पर पहुंचे और मौका स्थल का जायजा लिया. पुलिस चोरी की वारदात की जांच में जुट गई है. चोरी की बड़ी वारदात के बाद क्षेत्र के लोगों में भय व दहशत का माहौल व्याप्त है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details