राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भारत-पाक सीमा के पास पकड़ा गया संदिग्ध, सुरक्षा एजेंसियां करेगी पूछताछ

जैसलमेर में मंगलवार को सीमा सुरक्षा बल की 139वीं वाहिनी के जवानों ने एक संदिग्ध को पकड़ा है. संदिग्ध सीमा क्षेत्र में किस रास्ते से पहुंचा, इसकी जानकारी अभी नहीं मिली पाई है. प्रथम दृष्टया पकड़े गए संदिग्ध व्यक्ति का मानसिक संतुलन ठीक नहीं लग रहा है.

By

Published : Sep 29, 2020, 6:11 PM IST

भारत-पाक सीमा पर संदिग्ध पकड़ा, Suspect caught Indo-Pak border
भारत-पाक सीमा के पास पकड़ा गया संदिग्ध

जैसलमेर. सीमावर्ती तनोट क्षेत्र में सीमा सुरक्षा बल की 139वीं वाहिनी के जवानों ने एक संदिग्ध को पकड़ा है. संदिग्ध सीमा क्षेत्र में किस रास्ते से पहुंचा, इसकी जानकारी अभी नहीं मिली पाई है. प्रथम दृष्टया पकड़े गए संदिग्ध व्यक्ति का मानसिक संतुलन ठीक नहीं लग रहा है.

भारत-पाक सीमा के पास पकड़ा गया संदिग्ध

बता दें कि इन दिनों चीन और पाकिस्तान के साथ चल रहे तनाव को देखते हुए सीमा सुरक्षा बल काफी चौकस है. सीमा क्षेत्र में इस प्रकार के संदिग्धों का पहुंचना सुरक्षा की दृष्टि से खतरा साबित हो सकता है.

जानकारी के अनुसार यह संदिग्ध तनोट क्षेत्र में भारत-पाक सीमा पार करने की नीयत से सीमा के निकट पहुंच गया था. जिसे सीमा सुरक्षा बल के सजग जवानों ने सीमा रेखा से 500 मीटर अंदर ही पकड़ लिया. पूछताछ करने पर संदिग्ध अपना नाम नंदू बता रहा है. इसके अलावा कुछ नहीं बोल पा रहा है. ऐसे में पता नहीं चल पाया कि ये संदिग्ध कहां का रहने वाला है और यहां तक कैसे पहुंचा.

पढ़ेंःजयपुर एयरपोर्ट से यात्रियों की आवाजाही बढ़ी, जुलाई के मुकाबले अगस्त में 26 हजार अधिक Passengers ने की यात्रा

बीएसएफ ने संदिग्ध का कस्बे के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में परीक्षण करवा कर रामगढ़ पुलिस के सुपुर्द कर दिया है. जहां सुरक्षा एजेंसियों द्वारा संयुक्त रूप से पूछताछ की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details