राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

कोटा में बच्चों की मौत पर मुंह छुपा रही कांग्रेसः सतीश पूनिया

जैसलमेर में एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे सतीश पूनिया ने कहा कि कोटा के जेके लोन अस्पताल में बच्चों की मौत के मामले पर प्रदेश सरकार संवेदनशील नहीं है. पूनिया ने कहा कि विपक्ष में रहते हुए भविष्य में भी इस अस्पताल की दशा सुधारने के लिए जो कुछ कर सकेंगे वह जरूर करेंगे.

By

Published : Jan 4, 2020, 5:18 PM IST

Updated : Jan 4, 2020, 7:25 PM IST

kota children death,  कोटा में बच्चों की मौत,  जैसलमेर पहुंचे सतीश पूनिया,  Satish Punia arrives in Jaisalmer
जैसलमेर में एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे सतीश पूनिया

जैसलमेर.भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया शनिवार को अपने एक दिवसीय दौरे पर जैसलमेर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कोटा के जेके लोन अस्पताल में बच्चों की मौत के मामले पर कहा कि वर्तमान प्रदेश सरकार इसको लेकर संवेदनशील नहीं है.

जैसलमेर में एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे सतीश पूनिया

उन्होंने कहा कि इसका प्रमाण है कि चिकित्सा मंत्री ही अस्पताल में 20 दिनों बाद पहुंचे. उन्होंने कहा कि बच्चों की मौत को लेकर कांग्रेस मुंह छुपा रही है. क्योंकि वो उन माता-पिता का सामना नहीं कर पाएंगे जिनकी कोख उजड़ गई है. सरकार वह सहूलियत अस्पताल को दे दें जिसकी जरूरत है तो यह मौत का सिलसिला थम जाएगा.भाजपा प्रदेश अध्यक्ष पूनिया ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री और चिकित्सा मंत्री के मौतों को लेकर जो बयान है, वह संवेदनहीनता दिखाती है. उन्होंने कहा कि सरकार ने इस मामले की जांच के लिए एक अधिकारी को भेजा जो वहां पर लीपापोती करके वापस आ गया.

पढ़ेंः भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया का एक दिवसीय जैसलमेर दौरा, पाक विस्थापितों से हुए रूबरू

सतीश पूनिया ने कहा कि मैं पहले दिन मौके पर पहुंचा, लेकिन सरकार का कोई भी नुमाइंदा नहीं गया. यह एक मानवीय मुद्दा है, इस पर भाजपा की राजनीति करने का कोई मसला ही नहीं है. उन्होंने कहा कि हमने स्थिति में सुधार के लिए कोशिश की है और हमारे विधायक और कार्यकर्ता इसके लिए आगे आए हैं. विपक्ष में रहते हुए भविष्य में भी इस अस्पताल की दशा सुधारने के लिए जो कुछ कर सकेंगे वह जरूर करेंगे.

Last Updated : Jan 4, 2020, 7:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details