राजस्थान

rajasthan

By

Published : Apr 7, 2021, 4:51 PM IST

Updated : Apr 7, 2021, 4:56 PM IST

ETV Bharat / state

जैसलमेर: पोकरण में मरूधरा ग्रामीण बैंक को लुटेरों ने दोबारा लूटने का किया प्रयास

जैसलमेर के पोकरण में भीखोड़ाई कस्बे की मरूधरा ग्रामीण बैंक को फिर लूटेरों ने लूटने का प्रसास किया. तेज अंधड़ का फायदा उठाकर चोरों ने बैंक की खिड़की तोड़कर लूटने का प्रयास किया, लेकिन असफल रहे.

Marudhara Grameen Bank  पोकरण न्यूज  जैसलमेर न्यूज  क्राइम इन जैसलमेर  मरूधरा ग्रामीण बैंक  बैंक लूट  bank loot
लुटेरों ने दोबारा लूटने का किया प्रयास

पोकरण (जैसलमेर).पोकरण के भीखोड़ाई कस्बे की मरूधरा ग्रामीण बैंक को फिर लूटेरों ने लूटने का प्रसास किया. मरूधरा ग्रामीण बैंक को मंगलवार देर रात तेज अंधड़ का फायदा उठाकर चोरों ने बैंक की खिड़की तोड़कर लूटने का प्रयास किया, लेकिन असफल रहे.

चोरों ने बैंक की खिड़कियों और स्ट्रांग रूम का ताला तोड़ा, लेकिन मजबूती ज्यादा होने पर लॉकर में रखी नकदी नहीं निकालने पर मौके से चोर भागने में सफल हो गए. सुबह ग्रामीणों ने बैंक की खिड़की टूटी देख बैक मैंनेजर को सूचना दी, जिस पर बैंक मैनेजर बैंक पहुंच फलसूंड़ पुलिस को सूचना दिए. पुलिस मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लेकर बैंक मैनेजर से पूरी जानकारी लेकर जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें:जोधपुरः लूट की झूठी कहानी बताने वाला ड्राइवर गिरफ्तार, छह टन लोहे की स्क्रैप और 2.5 लाख रुपए बरामद

गनीमत यह रही कि बैंक के स्ट्रांग रूम में लाखों रुपए की राशि थी. लेकिन मुख्य लॉकर का ताला नहीं टूटने से लाखों रुपए चोरों के हाथों से बच गए. गौरतलब है कि भीखोड़ाई मरूधरा ग्रामीण बैंक को पिछले तीन साल पहले भी चोरों बैक को लूटने का प्रयास किया, लेकिन असफल हुए थे. इसी तरफ फिर मंगलवार देर रात को भी असफल हुए. दूसरी तरफ भीखोड़ाई गांव की एक दुकान में भी चोरों ने सेंध मारते हुए चोरों ने हजारों का सामान सहित कई अन्य सामग्री लेकर फरार होने में सफल हो गए.

Last Updated : Apr 7, 2021, 4:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details