राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जैसलमेर: पुलिस ने 9 आरोपियों को चोरी के माल के साथ किया गिरफ्तार

जैसलमेर जिले के पोकरण थाना पुलिस ने नकाबजनी के मामले में कार्रवाई करते हुए 9 चोरों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से चोरी का माल और 2 वाहन भी बरामद कर जब्त किए हैं. वहीं मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

By

Published : Sep 21, 2020, 5:27 AM IST

जैसलमेर न्यूज , पोकरण में चोर गिरफ्तार, Police arrested 9 accused
लिस ने 9 आरोपियों को किया गिरफ्तार

पोकरण (जैसलमेर).जिले में आपराधिक वारदात लगातार बढ़ते जा रहे हैं. वहीं पुलिस प्रशासन भी अपराधियों को पकड़ने में तत्परता से जुटी हुई है. जिले के पोकरण पुलिस थाना ने नकबजनी की घटना का 24 घंटो में पर्दाफाश कर लिया है. पुलिस ने मामले में 9 आरोपियों को चोरी के माल के साथ गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की.

ये पढ़ें:महिलाओं के खिलाफ अपराधों का गढ़ बना रहा अलवर, आए दिन हो रही दुष्कर्म की वारदात

डिप्टी मोटाराम गोदारा ने बताया कि, पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार चोरी के माल और आरोपियों को गिरपतार करने के लिए थानाधिकारी सुरेन्द्र कुमार प्रजापति के नेतृत्व में टीम का गठन कर आरोपियों की सघन तलाशी ली शुरू की गई. इस दौरान पुलिस टीम ने मामले की जांच करते हुए जानकारी जुटाई और आरोपियों तक पहुंच गए. कार्रवाई करते हुए गठित टीम ने आरोपी सन्नी मुजफरनगर, उतर प्रदेश, कृष्णकांत राजगढ़, जिला अलवर, राधेश्याम, राजगढ़ जिला अलवर, सुरेन्द्र कुमार अलवर, करण सिंह अलवर, संतोष अलवर, बृजमोहन राजगढ़ जिला अलवर, हेमराज जिला दौसा, जितेन्द्र कुमार राजगढ़ जिला अलवर को गिरफ्तार कर लिया. इसके साथ ही पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से चोरी का माल और दो इको वाहन भी जब्त किए.

ये पढ़ें:टुकड़ों में मिले शव मामले का खुलासा...सामने आया ये खौफनाक सच

बता दें कि, पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 457, 380, 143 में मुकदमा दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया. थानाधिकारी सुरेन्द्र कुमार प्रजापति के नेतृत्व उप निरीक्षक हनीफ खां, नारायण सिंह, कांस्टेबल सुभाष विश्नोई, रतनलाल, देवेश कुमार, उगम सिंह, गजेन्द्र, अशोक, सुखराम, ओमप्रकाश, पारसी, मुकेश बीरा और भीमरा सिंह शामिल थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details