राजस्थान

rajasthan

जैसलमेर: बस संचालकों के विवाद को लेकर पुलिस सतर्क

By

Published : Dec 9, 2019, 1:52 PM IST

जैसलमेर के पोकरण पिछले कुछ दिनों से शहर के निजी बस स्टैंड पर बस संचालकों में सवारियों को लेकर विवाद उपजा हुआ है. ऐसे में विवाद के चलते सोमवार को पुलिस ने नाकाबंदी कर निजी वाहनों के शहर में प्रवेश पर रोक लगाकर संचालकों के विवाद को सुलझाने का प्रयास करने में गई.

Police alert about the dispute of bus operators, बस संचालकों के विवाद को लेकर पुलिस सतर्क
बस संचालकों के विवाद को लेकर पुलिस सतर्क

पोकरण (जैसलमेर).जयपुर से जैसलमेर और जोधपुर चलने वाली निजी बसों के संचालकों में विवाद के चलते सोमवार को पुलिस ने शहर के फलसुंड तिराहे पर नाकाबंदी कर निजी वाहनों के शहर में प्रवेश पर रोक लगाकर संचालकों के विवाद को सुलझाने का प्रयास करने में जुटी हुई है.

बस संचालकों के विवाद को लेकर पुलिस सतर्क

गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से शहर के निजी बस स्टैंड पर बस संचालकों में सवारियों को लेकर विवाद उपजा हुआ है. जो लगातार बढ़ता ही जा रहा है, जिससे शहर में बड़ी अशांति फैलने की आशंका बनी हुई थी.

पढ़ेंः सरपंचों को सरकार के चुने हुए प्रतिनिधि और अधिकरियों को रिश्वत देनी पड़ रही है : शेखावत

वहीं पुलिस प्रशासन ने रविवार देर रात्रि को बस संचालकों को शहर में बस नहीं लाने और बाईपास ले जाने के निर्देश दिए थे. लेकिन बस संचालकों की ओर से निर्देशों की पालना नहीं करने पर पुलिस ने सोमवार से फलसुंड तिराहे पर नाकाबंदी कर निजी बसों को बाइपास से निकाल दिया. साथ ही बस संचालकों की पुलिस थाने में बैठक का भी आयोजन रखा गया. वहीं पुलिस ने बस संचालकों की बैठक लेने के बाद समजाइश करने की भी प्रयास करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details