राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jul 22, 2020, 9:25 PM IST

ETV Bharat / state

जैसलमेर: नवनियुक्त कलेक्टर ने पोकरण का किया दौरा, अधिकारियों को दिए निर्देश

जैसलमेर जिला कलेक्टर ने बुधवार को पोकरण दौरा का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने सरकारी कार्यालयों और कोविड-19 सेंटर का निरीक्षण किया. साथ ही संबंधित अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिया.

जैसलमेर न्यूज, Jaisalmer Collector Pokaran visit, जैसलमेर कलेक्टर का पोकरण दौरा
कलेक्टर का पोकरण दौरा

पोकरण (जैसलमेर).जिले के नवनियुक्त जिला कलेक्टर आशीष मोदी ने बुधवार को पोकरण उपखंड मुख्यालय का दौरा किया. कलेक्टर में उपखंड विभिन्न सरकारी कार्यालय का निरीक्षण किया. साथ ही अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए. साथ ही कलेक्टर ने सभी अधिकारियों की बैठक भी ली.

कलेक्टर आशीष मोदी ने सबसे पहले रामदेवरा रोड पर स्थित कोविड-19 सेंटर का निरीक्षण किया. वहां पर अव्यवस्थाओं को देखकर नाराजगी जताई. जिसके बाद अधिकारियों को व्यवस्थाएं सुधारने के निर्देश दिए. कलेक्टर कोविड-19 सेंटर का निरीक्षण कर राजकीय अस्पताल पहुंचे. वहां उन्होंने मुख्यमंत्री निशुल्क दवा वितरण योजना की जानकारी ली. साथ ही अस्पताल के वार्डों का निरीक्षण किया और सफाई व्यवस्था का जायजा लिया. जिसके बाद चिकित्सा अधिकारियों को सरकारी योजनाओं के सफल क्रियान्वयन को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए. वहीं मरीजों से मिलकर अस्पताल की व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी ली.

ये पढ़ें:जैसलमेर: तेज हवा के कारण पवन ऊर्जा संयंत्र गिरा, बड़ा हादसा टला

पोकरण प्रवास के दौरान कलेक्टर ने उपखंड कार्यालय में अधिकारियों की आवश्यक बैठक ली. बैठक में अधिकारियों से सरकारी योजनाओं के सफल क्रियान्वयन की जानकारी ली. साथ ही सभी लोगों को समय पर सरकारी योजनाओं का लाभ मिले उसके लिए अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए.

ये पढ़ें:जालोर: गोदाम की लोकेशन पर की जा रही थी शराब की बिक्री, पुलिस ने किया सी

भाजपा कार्यकर्ताओं ने दिया ज्ञापन

जिला कलेक्टर के प्रवास के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने उन्हें पालिका चुनावों में मतदाता सूची में गड़बड़ी को लेकर ज्ञापन दिया. ज्ञापन में भाजपा कार्यकर्ताओं ने मतदाता सूचियों में नाम में गड़बड़ी को लेकर उपखण्ड अधिकारी और कर्मचारियों पर अनियमिताओं का आरोप लगाया है. भाजपा कार्यकर्ताओं ने कहा कि, मतदाता सूचियों में मिलीभगत कर गलत नाम जोड़े गए हैं. वहीं कार्यकर्ताओं सूची में जिन व्यक्तियों के वार्ड बदल दिए गए हैं, उसे सुधारने की मांग की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details