राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

उदयपुरवाटी विधायक की पत्नी और रिश्तेदार पहुंचे होटल सूर्यगढ़...आधे घंटे के इंतजार के बाद लौटना पड़ा वापस

प्रदेश में चल रहे राजनीतिक उठापटक के बीच शनिवार को उदयपुरवाटी विधायक राजेंद्र गुढ़ा की पत्नी और एक अन्य रिश्तेदार उनसे मिलने होटल सूर्यगढ़ पहुंचे. जहां उन्हें बाहर ही रोक लिया गया और आधे घंटे इंतजार करवाने के बाद वापस कर दिया गया. हालांकि, अभी तक कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है.

By

Published : Aug 8, 2020, 3:15 PM IST

Updated : Aug 8, 2020, 4:15 PM IST

jaisalmer news, जैसलमेर समाचार
विधायक की पत्नी को होटल के बाहर रोका

जैसलमेर. प्रदेश में चल रहे राजनीतिक उठापटक के चलते गहलोत समर्थित विधायकों और मंत्रियों को पिछले 9 दिन से जैसलमेर के होटल सूर्यगढ़ और गोरबंद में रुकवाया गया है. वहीं, पिछले दो दिनों से इन होटल के आसपास मोबाइल नेटवर्क बिल्कुल काम नहीं कर रहा है.

विधायक की पत्नी को होटल के बाहर रोका

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार होटल सूर्यगढ़ में 4 जैमर लगाए गए है. वहीं, उसके आसपास लगे मोबाइल टॉवर में डेटा सप्लाई बिल्कुल बंद करवा दी गई है. हालांकि, कारणों का अभी कोई खुलासा नहीं हो पाया है. लेकिन नेटवर्क की समस्या है, यह बिल्कुल सत्य बात है.

दरअसल, पिछले लंबे समय से अपने घरों से दूर इन विधायकों की अब अपने परिवार से बातचीत भी नहीं हो पा रही है. होटल के बाहर सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए है और जानकारी के अनुसार पहले जो सुरक्षा थ्री लेयर थी उसे अब फॉर लेयर सुरक्षा कर दी गई है.

पढ़ें-बसपा से आए विधायक अब कांग्रेस का ही अभिन्न अंग हैं : कांग्रेस सहप्रभारी विवेक बंसल

ऐसे में शनिवार को उदयपुरवाटी विधायक राजेंद्र गुढ़ा की पत्नी और एक अन्य रिश्तेदार होटल सूर्यगढ़ पहुंचे. जहां विधायक की पत्नी और रिश्तेदारों को सूर्यगढ़ होटल के बाहर ही रोक गया. उसके बाद उन्हें अनुमति के लिए सूचित किया गया और लगभग आधे घंटे के इंतजार के बाद भी उन्हें मिलने की अनुमति नहीं मिली. इसके बाद उन्हें बिना मुलाकात किए ही वापस लौटना पड़ा. हालांकि, इसके बाद कुछ देर बाद ही उन्हें बुलाकर विधायक से मिलवाया गया.

जानकारी मिली है कि विधायक राजेंद्र गुढ़ा पत्नी सहित भारत-पाक सीमा स्थित तनोट माता मंदिर में दर्शन के लिए जाएंगे. शुक्रवार को भी कुछ विधायक माता के मंदिर दर्शन के लिए गए थे. ऐसे में एक बात तो स्पष्ट है कि अब विधायकों की सुरक्षा और अधिक कड़ी कर दी गई है. उन्हें उनके रिश्तेदारों से भी नहीं मिलने दिया जा रहा है. आगामी 14 अगस्त तक ये सुरक्षा घेरा और अधिक मजबूत किया जा सकता है.

Last Updated : Aug 8, 2020, 4:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details