राजस्थान

rajasthan

मंत्री सालेह मोहम्मद ने नाचना में की जन सुनवाई, अधिकारियों को दिए दिशा-निर्देश

By

Published : Sep 4, 2020, 9:34 PM IST

जैसलमेर के नाचना कस्बे में शुक्रवार को अल्पसंख्यक मामलात मंत्री सालेह मोहम्मद ने जनसुनवाई कर जनता की समस्याएं सुनी और इनके निस्तारण के लिए अधिकारियों को निर्देशित किया.

Minority Affairs Minister Saleh Mohammed
मंत्री सालेह मोहम्मद ने नाचना में की जन सुनवाई

पोकरण (जैसलमेर). नाचना कस्बे में अल्पसंख्यक मामलात मंत्री सालेह मोहम्मद ने लोक समस्याओं के त्वरित निस्तारण के लिए अधिकारियों से समयबद्ध कार्रवाई करने और आमजन को राहत देने के लिए गंभीरता पूर्वक कार्य करने के निर्देश दिए हैं. जन अभियोग निराकरण मंत्री सालेह मोहम्मद ने शुक्रवार को नाचना उपायुक्त उपनिवेशन कार्यालय कक्ष में जन सुनवाई के दौरान यह निर्देश दिए हैं.

बैठक में उपायुक्त उपनिवेशन देवाराम सुथार, जैसलमेर पंचायत समिति के विकास अधिकारी हीरालाल, कनिष्ठ अभियंता बिजली विभाग नाचना और जन अभियोग निराकरण मंत्री के समक्ष नहरी क्षेत्र के किसानों और नागरिकों के साथ ही जिले के विभिन्न हिस्सों से बड़ी संख्या में आए ग्रामीणों ने अपनी समस्याओं और शिकायतों को लेकर पत्र सौंपे हैं.

सालेह मोहम्मद ने प्रत्येक मामले पर संबंधित विभागों के अधिकारियों से वस्तुस्थिति की जानकारी ली और जल्द से जल्द समाधान के निर्देश दिए. मंत्री की ओर से कई मामलों पर हाथों-हाथ समाधान की कार्रवाई ने जनसुनवाई में आए लोगों को राहत का अहसास कराया.

पढ़ें-चित्तौड़गढ़: गांव और स्कूल के पास नियमों को ताक पर रखकर खोली जा रही हैं शराब की दुकानें

समस्याओं की सुनवाई...

जन अभियोग निराकरण मंत्री ने विभिन्न जन समस्याओं की सुनवाई करते हुए बिजली की नियमित आपूर्ति समस्याग्रस्त इलाकों में पेयजल प्रबंधन को मजबूत करने को लेकर आवश्यक निर्देश सभी संबंधित अधिकारियों को दिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details