राजस्थान

rajasthan

By

Published : Oct 13, 2019, 3:03 PM IST

ETV Bharat / state

शहीद राजेंद्र सिंह की शहादत को सलाम करने साइकिलिंग दल हुआ रवाना, यात्री 350 किलोमीटर का सफर करेंगे तय

जैसलमेर से साइकिलिंग क्लब का 13 सदस्यीय दल शहीद राजेंद्र सिंह भाटी की शहादत को नमन करने मोहनगढ़ के लिए रवाना हुआ है. जिसे मंत्री सालेह मोहम्मद ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.

Minister Saleh Mohammed, जैसलमेर साइकिलिंग क्लब

जैसलमेर. शहर से साइकिलिंग क्लब का 13 सदस्यीय दल शहीद राजेंद्र सिंह भाटी की शहादत को नमन करने मोहनगढ़ के लिए रवाना हुआ है. जिसे अल्पसंख्यक मामलात मंत्री सालेह मोहम्मद ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. यह दल जैसलमेर से सम और फिर सम से शहीद राजेंद्र सिंह को श्रद्धांजलि देने उनके पैतृक निवास स्थल मोहनगढ़ पहुंचेगा.

साइकिलिंग दल 350 किलोमीटर की करेगा यात्रा

इसके साथ ही यह दल भारत-पाक सीमा स्थित घोटारू, शाहगढ़, लोंगेवाला तक जाएगा तथा भारतीय सैनिकों की हौसला अफजाई करेगा. इसमें जैसलमेर ओर जोधपुर साइक्लिंग क्लब के साइक्लिस्ट शामिल है जो 350 किलोमीटर की यात्रा करेंगे. कैबिनेट मंत्री मोहम्मद सालेह ने दल को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि यह युवाओं की सकारात्मक पहल है.

पढ़ें: कोटा की महिला ने 75 की उम्र में दिया 'लाडो' को जन्म, मां और बेटी दोनों स्वस्थ

उन्होंने कहा कि क्षेत्र के युवाओं के लिए यह राष्ट्रप्रेम और देशभक्ति का जज्बा बढ़ाने वाला सिद्ध होगा और शहीदों के प्रति यह सम्मान है. साइकिल पर 350 किलोमीटर की यात्रा साहसिक कार्य है. सद्भावना और शहादत का संदेश लेकर इस यात्रा में कई युवा शामिल हुए. कार्यक्रम के दौरान जिला प्रमुख अंजना मेघवाल, पूर्व जिला प्रमुख अब्दुला फकीर, पूर्व सभापति अशोक तंवर सहित कई जनप्रतिनिधियों सहित आमजन मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details