राजस्थान

rajasthan

जैसलमेर में 'Malaikottai Vaaliban' की शूटिंग पर ब्रेक, अभिनेता मोहनलाल लौटे चेन्नई

By

Published : Feb 8, 2023, 8:32 PM IST

Updated : Feb 8, 2023, 11:12 PM IST

साउथ स्टार मोहनलाल अपनी अपकमिंग मूवी 'मलाइकोट्टई वालिबन' की शूटिंग जैसलमेर के अलग-अलग लोकेशंस पर हो रही है. इस बीच शूटिंग सेट तैयार करने के लिए ब्रेक लिया गया है और मोहनलाल इस दौरान चेन्नई लौट गए हैं.

Malaikottai Vaaliban Actor Mohanlal returns to Chennai in shooting break
जैसलमेर में 'Malaikottai Vaaliban' की शूटिंग पर ब्रेक, अभिनेता मोहनलाल लौटे चेन्नई

शूटिंग ब्रेक के बीच जैसलमेर से चेन्नई लौटे मोहनलाल...

जैसलमेर.मलयालम फिल्मों के टॉप निर्माताओं में से एक लिजो जोस पेलिसरी की साउथ स्टार मोहनलाल स्टारर अपकमिंग मूवी 'मलाइकोट्टई वालिबन' की शूटिंग बीते दिनों भारत-पाक सीमा से सटे सरहदी जैसलमेर जिले की विभिन्न लोकेशन पर हुई. हालांकि कुछ दिनों के लिए फिल्म शूटिंग ब्रेक होने के कारण बुधवार को मोहनलाल चेन्नई रवाना हो गए.

एयरपोर्ट से रवाना होने से पहले मोहनलाल ने वहां मौजूद मीडिया से बात की. मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि जैसलमेर बहुत ही सुंदर जगह है और वे पहले कई बार जैसलमेर आ चुके हैं. जानकारी के अनुसार लिजो जोस पेलिसरी के निर्देशन में बन रही मूवी 'मलाइकोट्टई वालिबन' की शूटिंग का एक शेड्यूल जैसलमेर की विभिन्न लोकेशन पर फिल्माया गया है.

पढ़ें:Jailer Film Shooting : सुपरस्टार रजनीकांत पहुंचे जैसलमेर, राजस्थानी अंदाज में हुआ स्वागत

अब इस मूवी की शूटिंग कुछ दिनों के लिए जैसलमेर के पोकरण क्षेत्र के आसपास होगी. तब तक के लिए शूटिंग को ब्रेक दिया गया है. इसलिए मोहनलाल छुट्टी बिताने चेन्नई लौटे हैं. सेट तैयार होने के बाद वे फिर से शूटिंग के लिए स्वर्णनगरी आएंगे तथा पोकरण क्षेत्र की विभिन्न लोकेशन पर शूटिंग करेंगे. जैसलमेर में 'मलाइकोट्टई वालिबन' की शूटिंग करीब 3 से 4 माह तक ओर चलेगी. फिल्म शूटिंग के लिए काम कर रहे लोगों ने बताया कि इस मूवी की 80 प्रतिशत शूटिंग राजस्थान के जैसलमेर में ही होगी. इसके लिए विभिन्न हेरिटेज स्थलों पर शूटिंग सेट तैयार किए गए हैं.

पढ़ें:Film Shooting in Jaisalmer: फिल्म 'मलाइकोट्टई वालिबन' की शूटिंग के लिए जैसलमेर पहुंचे अभिनेता मोहनलाल

यह है फिल्म की कहानी: प्राप्त जानकारी के अनुसार 'मलाइकोट्टई वालिबन' एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है. इस फिल्म की कहानी विख्यात पहलवान मलाइकोट्टई वालिबन के जीवन पर आधारित है. जिसमें बताया गया है कि यह पहलवान किस तरह अपने जीवन में आई चुनौतियों का सामना कर आगे बढ़ता है. मोहनलाल ही इस मूवी में पहलवान का मुख्य रोल निभा रहे हैं. फिल्म में कई स्थानीय लोगों को भी शामिल किया गया है.

Last Updated : Feb 8, 2023, 11:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details