राजस्थान

rajasthan

By

Published : Feb 3, 2020, 9:44 PM IST

ETV Bharat / state

जैसलमेरः छतरियां तोड़ने वाले आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर करणी सेना ने किया विरोध-प्रदर्शन

जैसलमेर के पोकरण में बीते दिनों छतरियां तोड़ने वाले आरोपियों को पुलिस ने अबतक गिरफ्तार नहीं किया है. ऐसे में सोमवार को आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर करणी सेना ने जमकर विरोध-प्रदर्शन किया. साथ ही मुख्यमंत्री के नाम उपखण्ड अधिकारी को ज्ञापन सौंपकर आरोपियों के शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की.

Karni army protested in Jaisalmer, करणी सेना ने किया विरोध-प्रदर्शन
करणी सेना ने किया विराध-प्रदर्शन

पोकरण (जैसलमेर). क्षेत्र में बीते दिनों पूर्व असामाजिक तत्वों द्वारा छतरियां तोड़ने के बाद असामाजिक तत्वों पर किसी प्रकार की कोई कार्रवाई नहीं होने और सुस्त पुलिस कार्यप्रणाली को लेकर लगातार विरोध-प्रदर्शन का दौर जारी है. इस कड़ी में सोमवार को आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर करणी सेना ने विरोध-प्रदर्शन कर मुख्यमंत्री के नाम उपखण्ड अधिकारी को ज्ञापन सौंपकर आरोपियों के शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की.

करणी सेना ने किया विरोध-प्रदर्शन

इससे पूर्व भी करणी सेना के पदाधिकारियों ने राजपूत सभा भवन में एक बैठक का आयोजन कर पुलिस कार्यप्रणाली के खिलाफ विरोध जताया था. साथ ही एक रैली के रूप में राजपूत सभा भवन से उपखण्ड अधिकारी के निवास स्थान, जयनारायण व्यास सर्किल होती हुए एसडीएम कार्यालय पहुंची. एसडीएम कार्यालय के बाहर पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. साथ ही असामाजिक तत्वों को गिरफ्तार करने की मांग भी की.

पढ़ेंः दौसाः सेक्स रैकेट का खुलासा, होटल मालिक और मैनेजर सहित 2 लड़कियां गिरफ्तार

करणी सेना के कार्यकर्ता दलपत सिंह ने कहा कि भारत-पाक सीमा से सटा सरहदी जिला जेसलमेर हमेशा कौमी एकता का परिचय दिया है. हमने वर्षों यहां पर भाईचारे के साथ गुजारे है. कुछ असामाजिक तत्व यहां के भाईचारे को तोड़ने का प्रयास कर रहे है. असामाजिक तत्वों ने कुछ दिन पूर्व बासन पीर में जो छतरियां तोड़ भाईचारे को तोड़ने का प्रयास किया है. वो निन्दनीय है.

पढ़ेंः केंद्रीय बजट में स्मार्ट मीटर के लिए 22 हजार करोड़ का प्रावधान, राजस्थान में अटकी प्रोजेक्ट की रफ्तार

करणी सेना ने सोमवार को विरोध-प्रदर्शन कर उपखण्ड अधिकारी को ज्ञापन सौंप आसामाजिक तत्वों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. वहीं पुलिस प्रशासन जो असामाजिक तत्वों के खिलाफ कार्रवाई करने और गिरफ्तार करने में जो शिथिलता बरती जा रही है. वह भी निंदनीय है. पुलिस प्रशासन को जल्द से जल्द कार्रवाई कर असामाजिक तत्वों को गिरफ्तार करने चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details