राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भीषड़ सड़क हादसाः अचानक का टायर फटने से पलटी गाड़ी...एक की मौत, 12 गंभीर रूप से घायल

जैसलमेर जिले में सोमवार को एक सड़क दुर्घटना में एक दर्जन लोग घायल हो गए और एक बच्चे की मौत हो गई. वहीं घायलो का इलाज स्थानीय जवाहर अस्पताल में किया जा रहा है. इन घायलों में चार लोगों की हालत गंभीर होने के चलते उनका प्राथमिक उपचार कर उनको जोधपुर रेफर कर दिया गया है.

By

Published : Sep 9, 2019, 8:48 PM IST

जैसलमेर न्यूज, jaisalmer news

जैसलमेर.जिले के सीमावर्ती क्षेत्र में सोमवार को एक बड़ा सड़क दुर्घटना हो गया. इस दुर्घटने में एक दर्जन लोग घायल हो गए और एक बच्चे की मौत मौके पर हो गई.

जैसलमेर में सड़क दुर्घटना

जानकारी के अनुसार जैसलमेर के सीमावर्ती तनोट माता मंदिर से दर्शन कर लौट रहे श्रदालुओं कि जोधपुर मार्ग भागू के गांव के पास गाड़ी का टायर अचानक से फट गया. जिससे गाड़ी के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार 12 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए और एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई.

पढ़े: कलराज मिश्र ने ली राजस्थान के नए राज्यपाल की शपथ, संभाला पदभार

घटना की सुचना मिलते ही 108 एंबुलेंस के जरिए घायलों को स्थानीय जवाहर अस्पताल लाया गया. जहां घायलों में चार लोगों की हालत गंभीर होने के चलते उनका प्राथमिक उपचार कर उनको जोधपुर रेफर कर दिया गया है. वहीं शेष घायलों का स्थानीय जवाहर अस्पताल में इलाज जारी है.

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस उपाधीक्षक गोपालशर्मा और सदर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है. सभी घायल जोधपुर के पल्ली गांव के निवासी है और मातेश्वरी तनोट राय के दर्शन करने जैसलमेर आए थे.

पढ़े: विश्व आत्महत्या रोकथाम दिवस पर जयपुर में जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन

गौरतलब है कि इन दिनों पश्चिमी राजस्थान का महाकुंभ कहा जाने वाला बाबा रामदेव का मेला चल रहा है. ऐसे में बाबा रामदेव के मेले में आने वाले श्रद्धालु भारत पाक सीमा स्थित तनोट माता मंदिर के दर्शन करने आते हैं. मेले में आने वाले वाहन अधिकतर ओवरलोड होते है और ऐसे में कई बार सड़क हादसे का शिकार भी हो जाते है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details