राजस्थान

rajasthan

By

Published : Apr 21, 2019, 2:42 AM IST

ETV Bharat / state

जैसलमेर विधायक के अनूठे बोल...कहा - वैभव को जिताना, हमारी दुकानदारी अच्छी चलेगी

जोधपुर से कांग्रेस प्रत्याशी वैभव गहलोत के समर्थन में शनिवार को पोकरण में चुनावी सभा हुई. इस दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी चुनावी सभा को संबोधित किया.

जैसलमेर विधायक के अनूठे बोल

जैसलमेर. लोकसभा चुनाव को लेकर प्रदेश में सियासी घमासान तेज हो गया है. पार्टी प्रत्याशी चुनाव में जीत हासिल करने के लिए तूफानी प्रचार में लगे हैं. प्रत्याशी अपने क्षेत्र में हर गांव-ढाणी में पहुंचकर जनसंपर्क कर अपने पक्ष में वोट करने की अपील करते नजर आ रहे हैं. इस दौरान चुनावी सभाओं में दिग्गज नेताओं के साथ क्षेत्र के विधायक, नेता भी पहुंच रहे हैं. और सभा में पार्टी प्रत्याशी को ही वोट करने की बात कह रहे हैं. शनिवार को जोधपुर से कांग्रेस प्रत्याशी वैभव गहलोत के समर्थन में पोकरण में चुनावी सभा हुई. जिसमें मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी संबोधन दिया.

इस दौरान सभा में जैसलमेर विधायक रूपाराम मेघवाल ने कुछ ऐसा बोला. जो लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया. दरअसल कांग्रेस विधायक रूपाराम ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि आगामी 29 अप्रैल को जोधपुर लोकसभा सीट पर वैभव गहलोत को जिताना जरूरी है. जिससे कांग्रेस सरकार में उनकी व कैबिनेट मंत्री सालेह मोहम्मद की दुकानदारी अच्छी चलती रहे. और हम आपका काम कर सकें.

जैसलमेर विधायक के अनूठे बोल, कहा - वैभव को जिताना, हमारी दुकानदारी अच्छी चलेगी

आपको बता दें कि वैभव गहोलत के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, जैसलमेर विधायक रूपाराम मेघवाल के साथ ही कई कांग्रेस नेता मंच पर मौजूद रहे और चुनावी सभा को संबोधित कर कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में वोट करने की अपील की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details